विधानसभा उपचुनाव के लिए थमा चुनावी शोर, अंतिम दिन सीएम ने की दो जनसभाएं, कल होगी मतदान दलों की रवानगी | Election noise held for assembly by-election, CM holds two public meetings on last day

विधानसभा उपचुनाव के लिए थमा चुनावी शोर, अंतिम दिन सीएम ने की दो जनसभाएं, कल होगी मतदान दलों की रवानगी

विधानसभा उपचुनाव के लिए थमा चुनावी शोर, अंतिम दिन सीएम ने की दो जनसभाएं, कल होगी मतदान दलों की रवानगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 21, 2019/2:34 pm IST

दंतेवाडा। विधानसभा उपचुनाव के लिये चुनावी शोरगुल थम गया है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दंतेवाडा में दो जगहों पर सभा ली। पहली सभा उन्‍होने बचेली शहर में ली, इसके बाद सीएम गीदम ब्लाक के हीरानार गांव पहुंचे और यहां भी आम सभा को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें — सीएम बघेल का तंज, रमन को कानून के शिकंजे में जाने का सताने लगा है ड…

आम सभा संबोधन के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस उम्मीदवार देवती कर्मा के पक्ष में जनसमर्थन मांगा। इस दौरान सीएम ने पूर्व की भाजपा सरकार पर जमकर आरोप भी मढ़े। हीरानार सभा में आसपास के गांवों के सैकडों ग्रामीण पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें — रमन का दावा- जीतेंगे दंतेवाड़ा उपचुनाव, भाजपा और मुझे बदनाम कर रही …

दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए कल से मतदान दलों की रवानगी होगी। उपचुनाव के लिए 273 मतदान केंद्रों में मतदान होगा। सभी मतदान दलों को कल ही रवाना किया जाएगा। विधानसभा में 31 सामान्य, 85 संवेदनशील और 157 अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र हैं। वहीं चप्पे चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ETuh1inj2qA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers