होली के बाजार में चुनावी माहौल, मेक इन इंडिया का संदेश देती पीएम मोदी के नाम की पिचकारी की बढ़ी डिमांड | Electoral atmosphere in the market of Holi,Demand for PM Modi's message in the name of Make in India message

होली के बाजार में चुनावी माहौल, मेक इन इंडिया का संदेश देती पीएम मोदी के नाम की पिचकारी की बढ़ी डिमांड

होली के बाजार में चुनावी माहौल, मेक इन इंडिया का संदेश देती पीएम मोदी के नाम की पिचकारी की बढ़ी डिमांड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 20, 2019/4:28 am IST

जबलपुर। रंगों के त्यौहार होली के बाजार में इस बार देश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के माहौल का असर भी दिख रहा है। बाजार में मेक इन इंडिया का संदेश देती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम वाली पिचकारी के साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पिचकारी लोगों को लुभा रही है।

ये भी पढ़ें:मिशन 2019: बीजेपी-कांग्रेस की रैली के साथ बैठकों का दौर भी जारी

वहीं पिचकारी के साथ राहुल गांधी और पीएम मोदी जैसे नेताओं के मुखौटों ने भी धूम मचा रखी है। पिचकारी विक्रेता की मानें तो चुनावी साल होने की वजह से नेताओं के नाम वाली पिचकारियों और पीएम मोदी के मुखौटे की डिमांड ज्यादा है।

ये भी पढ़ें:गोवा के नए सीएम विधानसभा में आज देंगे फ्लोर टेस्ट, बहुमत साबित करने के 

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी अभियान में जुट चुकी है। ऐसे में लोगों की मानें तो पिचकारी प्रचार का जरिया बन गई है। राजनीति के धुरंधरों के अलावा बच्चों के लिए छोटा भीम,डोरेमोन, स्पाइडर मैन जैसे उनके पसंदीदा कार्टूनों की पिचकारी भी बाजार में उपलब्ध है।

 
Flowers