बिजली विभाग की रिपोर्ट का दावा, घटिया उपकरणों के चलते हो रही बिजली की कटौती | Electricity department report claims, deduction of power due to poor equipment

बिजली विभाग की रिपोर्ट का दावा, घटिया उपकरणों के चलते हो रही बिजली की कटौती

बिजली विभाग की रिपोर्ट का दावा, घटिया उपकरणों के चलते हो रही बिजली की कटौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 8, 2019/9:09 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों बिजली कौटती का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच बिजली विभाग की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बिजली विभाग ने दावा किया है कि, घटिया उपकरणों के चलते प्रदेश में बि़जली कटौती हो रही है।

ये भी पढ़ें: तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, भीषण गर्मी की वजह से बनाया था ठंडे पानी में नहाने का 

बिजली विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड की 17 टीमों की निरीक्षण के बाद ये रिपोर्ट आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि, शिवराज सरकार के दौरान घटिया उपकरण खरीदे गए हैं, जिसके चलते अब प्रदेश की जनता को बिजली के संकट से जूझना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मुकाबला आज, कड़ी टक्कर दे सकती है ये टीम

बता दे कि इससे पहले भी जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि, बीजेपी ने बिजली ने घटिया उपकरण खरीदे थे, जिसके चलते अब बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है, उन्होंने बीजेपी पर बिजली उपकरण खरीदी में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसकी जांच कराई जाएगी। इसके साथ ही शर्मा ने शिवराज सरकार में ट्रांसफार्मर और दूसरे विद्युत उपकरण खरीदी में बड़े स्तर पर घोटाले की आशंका जताई है।

 
Flowers