घर के बाहर सो रहे दंपति को कुचला हाथी ने, पति की मौत पत्नी घायल | Elephant Attack :

घर के बाहर सो रहे दंपति को कुचला हाथी ने, पति की मौत पत्नी घायल

घर के बाहर सो रहे दंपति को कुचला हाथी ने, पति की मौत पत्नी घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 27, 2018/8:37 am IST

छत्तीसगढ़। कोरबा में हाथियों का उत्पात लगातार जारी है फसलों को चौपट करने के बाद अब हाथी जान माल का भी नुकसान कर रहे हैं ताजा मामला कोरबा के मडई गांव का है.जहां हाथियों ने घर के बाहर सो रहे दंपति को कुचल दिया इस घटना में जहां पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

ये भी पढ़े –गाजे बाजे के साथ पति संग पत्नी निकली सौतन लाने, देखिए वीडियो

दरअसल मड़ई गांव के रहने वाला बुधन सिंह अपनी पत्नी पिपरिया बाई के साथ झोपड़ी बनाकर रह रहा था और बीती रात जब दंपत्ति झोपड़ी के बाहर सो रहे थे तभी हाथियों ने उन पर हमला कर दिया जहां बुधन सिंह की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही पिपरिया बाई हाथी के हमले से गंभीर रूप से घायल हो गई इस मामले की जानकारी मिलते ही वन विभाग का अमला मौके पर पहुंच हाथियों को खदेड़ने में जुट गया है. वही घायल महिला का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.

 

ये भी पढ़े –अस्पताल में मिलाया जोगी और रमन ने हाथ,स्वास्थ पर हुई चर्चा

बताया जा रहा है कि कटघोरा वनमंडल क्षेत्र में हाथियों की आमद काफी लंबे समय से है और इसे लेकर वन विभाग लोगों को सचेत करने के साथ ही हाथी सुरक्षा दल के जरिए मुनादी भी करा रहा है मगर इसके बाद भी जिस तरह से घटनाएं सामने आई हैं उसे देखकर यह समझा जा सकता है कि कहीं ना कहीं वन विभाग का अमला हाथियों के उत्पात को रोकने में नाकाम साबित हो रहा है. इसी के साथ यह भी खबर मिली है कि कटघोरा वनमंडल क्षेत्र में करीब 43 हाथियों ने डेरा जमाया हुआ है जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि अलग-अलग दलों में बट 43 हाथी क्षेत्र में घूम रहे हैं जिससे ग्रामीण काफी दहशत में हैं हालांकि वन विभाग का अमला हाथियों को खदेड़ने की बात कह रहा है।

वेब डेस्क