ग्रामीण को मारने के बाद शव को अपने कब्जे में रख लिया था हाथी, 3 दिन बाद छोड़ा, लोगों में खौफ | Elephant killing villager, after captured dead body

ग्रामीण को मारने के बाद शव को अपने कब्जे में रख लिया था हाथी, 3 दिन बाद छोड़ा, लोगों में खौफ

ग्रामीण को मारने के बाद शव को अपने कब्जे में रख लिया था हाथी, 3 दिन बाद छोड़ा, लोगों में खौफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 20, 2020/5:13 am IST

जशपुर, रायगढ़। छत्तीसगढ़ के जशपुर के जंगल में एक हाथी ने ग्रामीण को मौत के घाट उतारने के बाद उसे तीन दिन तक अपने कब्जे में रखा। इसके बाद जब लगा कि उसकी मौत हो गई है तो वह खुद ही छोड़कर चला गया। यह मामला जिले के अकीरा गांव है।

Read More News: मिष्ठान- नमकीन क्लस्टर स्थापित करेगी सरकार, करोड़ों की जमीन सालाना …

तीन दिन पहले एक दंतैल हाथी ने वृद्ध को पटककर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद हाथी शव के साथ 3 दिन तक रहा। जब उसे लगा कि उसकी जान चली गई है, इसके बाद वह चला गया। हाथी के जाने का अकीरा गांव के लोग इंतजार कर रहे थे।

Read More News:“सविधान बचाएंगे हम कागज नहीं दिखाएंगे”, कांग्रेस विधायक करेंगे घर-घर स्लोगन ल…

वहीं तीन दिन बार ग्रामीणों ने वृद्ध का शव जंगल से बरामद किया। हाथी के हमले की सूचना ग्रामीणों ने वन कर्मयों को दी गई थी। लेकिन वनविभाग के अफसरों ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। ग्रामीणों के अनुसार हाथी के खौफ के चलते कोई जंगल नहीं जा रहा है।

Read More News: निर्भया के दोषी विनय का नया हथकंडा, अब दीवार पर सिर पटककर खुद को कि…

इधर रायगढ़ में ईशा नगर इलाके में घुसा हाथी

हाथी का आंतक रायगढ़ जिले में देखा गया। शहर के ईशा नगर इलाके में घुसे 6 हाथियों के दल ने जमकर उत्पात मचाया। कुछ घरों में तोड़फोड़ की है, पेड़ों को धराशायी किया है। इधर मामले की सूचना दी गई है। ग्रामीणों के अनुसार हाथियों का दल लाखा क्षेत्र में विचरण कर रहा है। वहीं अभी तक प्रशासनिक अमला नहीं पहुंचा है।

Read More News: बस्तर एवं दुर्ग-भिलाई के दौरे पर रहेगी राज्यपाल, दीक्षांत समारोह सह…