मुंबई जा रही फ्लाइट की रायपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, आग लगने की सूचना पर यात्रियों में मचा हड़कंप | Emergency landing of flight going to Mumbai took place in Raipur

मुंबई जा रही फ्लाइट की रायपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, आग लगने की सूचना पर यात्रियों में मचा हड़कंप

मुंबई जा रही फ्लाइट की रायपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, आग लगने की सूचना पर यात्रियों में मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 8, 2019/1:26 pm IST

रायपुर। भुवनेश्वर से मुंबई जा रही एयरइंडिया की फ्लाइट की रायपुर एयरपोर्ट में इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। बताया जा रहा है कि विमान के लेफ्ट इंजन में आग लगने की सूचना के बाद तत्काल रायपुर एयरपोर्ट में इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस घटना से यात्रियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Read More news:स्कूल बस ने छात्रा को कुचला, दर्दनाक मौत के बाद लोगों ने ड्राइवर को…

मिली जानकारी के अनुसार एयरइंडिया की फ्लाइट नंबर 670 अपने समय अनुसार भुवनेश्वर से उड़ान भरकर मुंबई जा रही थी। तभी रायपुर एयरपोर्ट को कोलकाता एटीसी से मैसेज मिला कि एयरइंडिया विमान की लेफ्ट इंजन में आग लग गई है। इसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

Read More news:महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए आज का दिन खास, खत्म हो सकता है सस्प…

इस घटना से यात्रियों में हड़कंप मच गया। फिलहाल किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। सभी यात्रियों को एयरपोर्ट टर्मिनल में रखा गया है। वहीं, सुरक्षा के चलते 2 घंटे के लिए रायपुर एयरपोर्ट बंद किया गया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/9Ng0_pQMvN0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>