कर्मचारी संगठन का विरोध प्रदर्शन, वेतन वृद्धि रोकने संबंधी आदेश की प्रतियां जलाएगा | Employee organization protests, will burn copies of order to stop salary hike

कर्मचारी संगठन का विरोध प्रदर्शन, वेतन वृद्धि रोकने संबंधी आदेश की प्रतियां जलाएगा

कर्मचारी संगठन का विरोध प्रदर्शन, वेतन वृद्धि रोकने संबंधी आदेश की प्रतियां जलाएगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 1, 2020/3:30 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। वेतन वृद्धि को लेकर सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं आने पर शासकीय अधिकारी कर्मचारी संगठन आज अपना विरोध प्रदर्शन जताएगा। संगठन वेतन वृद्धि रोकने संबंधी आदेश की प्रतियां जलाएगा। संगठन ने स्वास्थ्य कर्मचारियों के बीमा संबंधी मांग को भी अब मुद्दा बनाया है।

पढ़ें- अब बस संचालकों को नहीं काटना होगा RTO ऑफिस का चक्कर, घर बैठे ऑनलाइन…

आपको बता दें छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के मुताबिक मुख्यमंत्री ने फेडरेशन के प्रतिनिधियों को 1 जुलाई के पूर्व सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन 4 जून को दिया था। फेडरेशन के घटक संगठनों ने 20 दिनों तक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं अपर मुख्य सचिव वित्त अमिताभ जैन को वार्षिक वेतन वृध्दि विलंबित करने संबंधी आदेश को वापस लेने।

पढ़ें- भारतीय रेलवे में पहली बार सर्वाधिक दूरी की ‘लोडेड ट्रिपल लॉन्ग हॉल …

कोरोना योद्धाओं के लिए 50 लाख अनुग्रह राशि का प्रावधान करने एवं संगठनों के प्रबंधकारिणी के कार्यकाल अनुसार मान्यता देने संबंधी मांगों पर मुख्यमंत्री के आश्वासन संबंधी पुनःस्मरण ज्ञापन दिया था। फेडरेशन ने बजट व्यय में कटौती संबंधी अन्य उपायों पर विचार करने का सुझाव भी दिया है।लेकिन 1 जुलाई से पहले इन कोई विचार नहीं किया गया।