कर्मचारी कांग्रेस संगठन की प्रदेश सरकार को चेतावनी, स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी से की मुलाकात | Employees Congress Organization's State Government Warns, School Education Minister PrabhuRam Chaudhary

कर्मचारी कांग्रेस संगठन की प्रदेश सरकार को चेतावनी, स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी से की मुलाकात

कर्मचारी कांग्रेस संगठन की प्रदेश सरकार को चेतावनी, स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी से की मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 22, 2019/7:28 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश कर्मचारी कांग्रेस संगठन ने अपनी ही पार्टी के मंत्री के बंगले में धरना देने की चेतावनी दे डाली है। लघु वेतन कर्मचारी संघ ने भी सुर में सुर मिलाते हुए बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें: पुलिस हिरासत से भाग कर युवक ने की खुदकुशी, पुलिस महकमें में हड़कंप

दोनों संगठन के पदाधिकारियों ने सोमवार को स्कूल शिक्षामंत्री प्रभुराम चौधरी से मुलाकात करने के बाद ये फैसला लिया है। दरअसल प्रदेश के 201 मॉडल स्कूलों में रखे गए कर्मचारियों की मांग को लेकर पदाधिकारी शिक्षा मंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: पति को बेकसूर साबित करने के लिए विधायक जुटा रहीं समर्थन, मामले में SIT से जांच कराने की 

कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र खोंगल और लघु वेतन कर्मचारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र शर्मा ने बताया कि मॉडल स्कूल में रखे गए कर्मचारियों को सिर्फ डेढ़ से दो हजार रुपए प्रतिमाह दिए जा रहे हैं। कर्मचारियों को कम से कम कलेक्टर रेट से भुगतान करने की मांग की गई है। मांग पूरी नहीं हुई तो मंत्री के बंगले में धरना देने की चेतावनी दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zIIvNaeCPXM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers