आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर मांगा बकाया वेतन

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 13 Apr 2019 10:46 PM, Updated On 13 Apr 2019 10:36 PM

नई दिल्ली: आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रहीं। शनिवार को मुंबई और दिल्ली में जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर अपने कंपनी को बचाकर कर्मचारियों के भविष्य की रक्षा करने की अपील की है। प्रदर्शनकारियों ने मानव श्रृखला बनाई। उन्होंने वह अपने हाथों में बैनर-पोस्टर लिए हुए थे, जिन पर लिखा था कि जेट एयरवेज बचाओ, हमारा भविष्य बचाओ। इससे पहले शुक्रवार को मुंबई में जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने शांतिपूर्ण मार्च निकाला था।

इससे पहले सोमवार तक अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालन को निलंबित कर दिया था, लेकिन जेट एयरवेज ने गुरुवार को पूर्व और पूर्वोत्तर क्षेत्रों के लिए अपनी सेवाएं दीं। शनिवार को विमानन कंपनी के केवल छह से सात विमानों ने उड़ान भरी। पहले एयरलाइन एक दिन में 119 विमानों तक का परिचालन करती रही है।

गौरतलब है कि संकट से जूझ रही एयरलाइन ने कर्जदाताओं से अंतरिम धन मांगा है। इसके बाद कर्मचारी अपना बकाया वेतन मिलने की उम्मीद जता रहे हैं। बता दें कि 15 अप्रैल को एसबीआई बैंक की अगुवाई वाले ऋणदाता जेट एयरवेज के प्रबंधन से मिलेंगे और संभावना है कि अंतरिम धन के उपयोग करने की योजना पेश करेंगे।

Web Title : Employees of Jet Airways demonstrate at Delhi Airport against Jet Airways' Management over non-payment of their salaries

जरूर देखिये