पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, दो इनामी नक्सली ढेर | Encounter between police and Naxalites, news of two Naxalites killed

पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, दो इनामी नक्सली ढेर

पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, दो इनामी नक्सली ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 5, 2019/8:33 am IST

दंतेवाड़ा। पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। नक्सलियों और डीआरजी की टीम के बीच आज मुठभेड़ हुई है। सुरक्षाबलों ने इस दौरान बड़ी मात्रा में डेटोनेटर और नक्सली सामग्री बरामद की है। घटना कटेकल्याण थाना क्षेत्र के मुनगा इलाके की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें —मध्य प्रदेश सहित देश कई राज्यों के 169 ठिकानों में CBI Raid, मचा हड़कंप

बता दें कि नक्सलियों और डीआरजी के जवानों के बीच यह मुठभेड़ सचिंग के दौरान हुई है। सुरक्षाबलों द्वारा एक अभियान के तहित क्षेत्र में लगातार सर्चिंग की जा रही है। इस दौरान कभी मुठभेड़ होती है तो कहीं पर नक्सली गिरफ्तार किए जाते हैं। सुरक्षाबल क्षेत्र से नक्सलियों के खात्मे ​लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें — दिल्ली से निर्देश मिलने के बाद बढ़ी हलचल, भाजपा विधायक की सदस्यता खत्म करने को लेकर राज्यपाल से मिला भाजपा प्रति​निधि मंडल

इस मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की शिनाख्त हो गई है। हिड़मा माड़वी कटेकल्याण एलजीएस मेम्बर और हूंगा माड़वी जन मिलिशिया प्लाटून कमांडर था। दोनों पर 1-1 लाख का इनाम भी घोषित था। इसके अलावा इन पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग, ब्लास्ट, आगजनी के कई मामले दर्ज थे।