सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक मेजर शहीद, 3 जवान घायल

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 18 Jun 2019 07:42 AM, Updated On 18 Jun 2019 07:42 AM

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। अनंतनाग में में आतंकी हमले में एक मेजर शहीद हो गया है, 2 जवानों के घायल होने की भी सूचना है।

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के डॉक्टर्स ने खत्म की हड़ताल, ममता बनर्जी ने दिलाया सु...

सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में आतंकियों को घेर लिया है। सेना के घेरे जाने के बाद आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरु कर दी है। अभी मुठभेड़ जारी है,आतंकियों के अचानक किए हमले में 3 जवान घायल हुए हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- डॉक्टर ने बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो लाइसेंस र...

इसके पहले पुलवामा में आतंकियों के लगाए IED के ब्लास्ट में 9 जवान जख्मी हो गए थे। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने सोमवार को एक बार फिर सेना के काफिले को निशाना बनाकर आईईडी विस्फोट किया था। इस हमले में 44 राष्ट्रीय राइफल्स का बख्तरबंद वाहन चपेट में आया है। हमले में सेना के कैस्पर वाहर को क्षति पहुंची है। यह हमला पुलवामा के अरिहल गांव में अरिहल-लस्सीपुरा रोड पर हुआ था। जम्मू-कश्मीर में एक दिन पहले ही आईईडी हमला होने की धमकी दी गई थी। धमकी के बाद से ही सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।  बताया जा रहा है कि आतंकी जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेना चाहते हैं। इसके बाद सुरक्षा बंदोबस्त को बढ़ाते हुए चौकसी बढ़ाने के लिए कहा गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान विशेष रुप से हाईवे पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पुलवामा में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक दिन पहले ही दी गई थी ध...

Web Title : Encounter between security forces and terrorists

जरूर देखिये