नोटिस मिलते ही बैकफुट पर आए NHM कार्यकर्ता, हड़ताल खत्म कर कल से ज्वॉइन करेंगे ड्यूटी | End Strike of NHM Workers in Dhamtari District

नोटिस मिलते ही बैकफुट पर आए NHM कार्यकर्ता, हड़ताल खत्म कर कल से ज्वॉइन करेंगे ड्यूटी

नोटिस मिलते ही बैकफुट पर आए NHM कार्यकर्ता, हड़ताल खत्म कर कल से ज्वॉइन करेंगे ड्यूटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 23, 2020/2:21 pm IST

धमतरी: अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे एनएचएम कार्यकर्ता सेवा समाप्ति का नोटिस मिलने के बाद बैकफुट पर आ गए हैं। दरसअल धमतरी जिले के 300 से अधिक एनएचएम कार्यकर्ता हड़ताल समाप्त कर काम पर लौटने का तैयार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सीएमएचओ ने सभी कर्मचारियों को ज्वॉइनिंग दी है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से एनएचएम कार्यकर्ता हड़ताल कर रहे थे।

Read More: कृषि कानून पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- हमला है देश के किसानों पर, जमाखोरी को बढ़ावा मिलेगा, महंगाई बढ़ेगी

बता दें कि नियममीतिकरण की मांग को लेकर एनएचएम कार्यकर्ताओं पिछले 4 दिने से प्रदेश के अलग-अलग जिलों में प्रदर्शन कर रहे हैं और अब वे जिलों में सीएमएचओ को इस्तीफा सौंप रहे हैं। कल प्रदेश के 8 जिलों में 5 हजार से अधिक एनएचएम कर्मचारियों ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था और आज भी कई जिलों के कर्मचारियों ने अपना इस्तीफा सौंपा है।

Read More: कृषि कानून पर कांग्रेस का बड़ा फैसला, रायपुर में होगा किसान सम्मेलन, घर-घर जाकर चलाएंगे हस्ताक्षर कैंपेन

गौरतलब है कि कल एनएचएम संचालक ने हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर ड्यूटी ज्वॉइन करने का निर्देश दिया था। साथ ही यह भी कहा गया था कि ड्यूटी ज्वॉइन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: NCB का बड़ा एक्शन, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर सहित इन हस्तियों को भेजा समन