हंगामा खत्म करो नहीं तो बर्बाद कर देंगे, हॉस्टल की छात्राओं को पुलिस ने दी धमकी | dr harisingh gour university sagar , End the ruckus or else you will ruin Police threatens hostel girls students

हंगामा खत्म करो नहीं तो बर्बाद कर देंगे, हॉस्टल की छात्राओं को पुलिस ने दी धमकी

हंगामा खत्म करो नहीं तो बर्बाद कर देंगे, हॉस्टल की छात्राओं को पुलिस ने दी धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 8, 2019/12:17 pm IST

सागर। डॉ. हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय (dr harisingh gour university sagar ) में परीक्षा के पहले हॉस्टल से निकाले जाने की सूचना पर की छात्राओं ने जमकर हंगामा किया है। हॉस्टल की छात्राओं का आरोप है कि विश्विद्यालय प्रबंधन मनमानी पर उतारु है। परीक्षा के दो महीने पहले ही हॉस्टल खाली कराए जा रहे हैं जो सरासर अनुचित है। भारी बारिश के बीच छात्राओं का हंगामा घंटों तक चलता रहा।

ये भी पढ़ें- एटीएम उखाड़कर कैश बाक्स ले उड़ें चोर, 26 लाख रूपए से भरा था कैश बॉक्स

भारी शोर शराबे के बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान छात्राएं पुलिस से भी उलझ गईं। छात्राओं के तेवर को देखते हुए पुलिस ने भी अल्टीमेटम दे दिया,पुलिस ने छात्राओं से कहा कि हंगामा खत्म कर दो नहीं तो एफआईआर दर्ज करके भविष्य बर्बाद कर देंगे।

ये भी पढ़ें-आर्टिकल 370 हट जाना पाकिस्तान के लिए 1971 से भी बड़ी हार..जानिए कैसे?

दरअसल परीक्षा के 2 माह पहले छात्राओं को रूम से हटाने की विश्वविद्यालय ने योजना बनाई है। इस योजना का छात्राएं विरोध कर रही हैं। छात्राओं ने हॉस्टल में कई तरह की समस्याओं की भी शिकायत की है।  छात्राओं का कहना है आश्वासन से काम नहीं चलेगा, विश्विद्यालय प्रबंधन लिखित में कार्रवाई करेगा तभी आंदोलन खत्म किया जाएगा।

 
Flowers