हड़ताली बिजली कर्मचारियों को ऊर्जा मंत्री तोमर ने दी सलाह, जितनी सैलरी मिलती है उतना काम करें तो नहीं होगा निजीकरण | Energy Minister Tomar advised striking power workers, privatization will not happen if you work as much salary as you get

हड़ताली बिजली कर्मचारियों को ऊर्जा मंत्री तोमर ने दी सलाह, जितनी सैलरी मिलती है उतना काम करें तो नहीं होगा निजीकरण

हड़ताली बिजली कर्मचारियों को ऊर्जा मंत्री तोमर ने दी सलाह, जितनी सैलरी मिलती है उतना काम करें तो नहीं होगा निजीकरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 6, 2021/8:31 am IST

ग्वालियर। शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बिजली कंपनियों के निजीकरण पर बड़ा बयान देते हुए कहा ​है कि बिजली कर्मचारियों को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन उन्हें जितनी तनख्वाह मिल रही है, उतना काम तो करें। उससे ज्यादा काम करें, कंपनी ऑटोमैटिक फायदें में आ जाएंगी और निजीकरण नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:  ‘नाइट कर्फ्यू’ को लेकर पूर्व मंत्री PC शर्मा के बयान पर पलटवार, कृषि मंत्री ने कहा ‘वे खुद ही काद…

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि हड़ताल करने वालों को मेरी सलाह यही है कि वे काम करें और निजीकरण से खुद कंपनी को बचाएं। गौरतलब है​ कि केंद्र सरकार द्वारा बिजली कंपनियों के निजीकरण किए जाने की घोषणा के बाद से कर्मचारियों में नाराजगी है।

ये भी पढ़ें: राज्य न्यायिक अकादमी के कार्यक्रम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कि…

बता दें कि कर्मचारियों की मांग है कि मध्यप्रदेश की विद्युत वितरण कंपनियों का निजीकरण नहीं किया जाए। विद्युत कंपनियों में कार्यरत बाह्य स्त्रोत कर्मचारियों की ठेकेदारी प्रथा समाप्त कर विद्युत कंपनियों में संविलियन किया जाए। और विद्युत वितरण कंपनियों में कार्यरत संविदा कर्मियों का नियमितिकरण किया जाए।

 
Flowers