कलेक्टर की माफी के बाद इंजीनियर्स का धरना समाप्त, अभियंताओं से कहा- फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे | Engineers' strike ended after collector's apology Told engineers - will never do this again

कलेक्टर की माफी के बाद इंजीनियर्स का धरना समाप्त, अभियंताओं से कहा- फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे

कलेक्टर की माफी के बाद इंजीनियर्स का धरना समाप्त, अभियंताओं से कहा- फिर कभी ऐसा नहीं करेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 10, 2019/2:02 am IST

कांकेर । कलेक्टर की माफी के बाद छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने आज से पूरे प्रदेश में प्रस्तावित धरना आंदोलन को टाल दिया है।

ये भी पढ़ें- भारत को मिला पहला राफेल विमान, पूजा पाठ कर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह…

कलेक्टर ने अभियंताओं के धरना स्थल पर पहुंच कर खेद जताया। दरअसल कुछ दिनों पहले कांकेर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरे के दौरान कलेक्टर ने PWD के कार्यपालन अभियंता को जमकर फटकार लगाई थी, और तो और उन्हें पुलिस थाना भेज 4 घण्टे तक थाने में ही बैठाए रखा था।

ये भी पढ़ें- पंजाब इलाके में फिर देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो तक वजन ले जा …

कलेक्टर के इस व्यवहार से होकर पूरे प्रदेश के डिप्लोमा अभियंताओं ने कलेक्टर के खिलाफ अनुशासनात्मक करवाई की मांग करते हुए सभी जिला मुख्यालयों में मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन सौंपा था। कांकेर में धरने पर बैठे कार्यपालन अभियंताओं से खुद धरना स्थल जाकर कलेक्टर ने मुलाकात की और आश्वासन दिया दोबारा फिर कभी ऐसा नहीं होगा। जिसके बाद प्रदेशव्यापी धरना का फैसला वापस ले लिया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-jzhRL1Si0g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>