सरकार के आदेश के बाद भी आज से नहीं चलेंगी बस, 2 बजे परिवहन मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बैठक | Even after the government's order, the bus will not run from today

सरकार के आदेश के बाद भी आज से नहीं चलेंगी बस, 2 बजे परिवहन मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बैठक

सरकार के आदेश के बाद भी आज से नहीं चलेंगी बस, 2 बजे परिवहन मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 26, 2020/3:41 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने भले ही यात्री बसों के परिचालन की इजाजत दे दी हो लेकिन बस ऑपरेटरों ने बस चलाने से इनकार कर दिया है। सरकार के आदेश के बाद बस ऑपरेटर्स की बैठक में फैसला लिया गया है कि जब तक 3 मांगें नहीं मानी जायेंगी। तब तक बसों का संचालन नहीं होगा।

पढ़ें- लक्ष्मी वेंचर टेडेसरा में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने दी दबिश, 12 सदस्यीय टीम जांच में जुटी

छत्तीसगढ यातायात महासंघ की प्रांतीय बैठक दुर्ग में हुई जिसमें संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश देशलहरा और रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे भी शामिल हुए। बस ऑपरेटर्स की मांग है कि बसें साढ़े 3 महीने से खड़ी हैं, लिहाजा उनका टैक्स माफ किया जाए  साथ ही अगले 6 महीने के टैक्स में सरकार रियायत दे।

पढ़ें- ट्रक लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, राजधानी पुलिस ने 9 आरोपियों को क..

डीजल के दामों की वृद्धि के अनुपात में किराया बढ़ाया जाए और बसों के नॉन यूज में रखने की छूट दी जाए। फार्म K और फार्म M की अनिवार्यता खत्म करने समेत उन्होंने कई और मांगें रखीं। संघ आज परिवहन सचिव से भी मुलाकात कर सकते हैं। 

पढ़ें- करंट की चपेट में दो बच्चे, एक की मौत से भड़के लोगों ने क्रेसर के वा…

बस ऑपरेटर्स ने CM से मिलने की भी बात कही है। हालांकि आज दोपहर 2 बजे परिवहन मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बैठक बुलाई है, जिसमें बस ऑपरेटर अपनी मांगें रखेंगे।

 

 

 
Flowers