रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने केस वापस न लेने पर दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया अनसुना | Even after the warning of the accused, the father of the rape victim did not take back the case, shot and killed

रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने केस वापस न लेने पर दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया अनसुना

रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने केस वापस न लेने पर दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया अनसुना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 12, 2020/2:37 pm IST

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में रेप के एक आरोपी ने रेप पीड़िता के पिता की घर के पास गोली मार कर हत्या कर दी। पीड़िता के पिता की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। वारदात उत्तर कोतवाली के तिलक नगर की है, पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि रेप का आरोपी लंबे वक्त से उनपर समझौता करने के लिए दबाव बना रहा था और न मानने पर हत्या के लिए भी धमका रहा था।

ये भी पढ़ें:बड़गाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 5 आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

परिजनों ने दावा किया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, उधर, पीड़िता की पिता की हत्या के बाद अब SSP ने कार्रवाई करते हुए दो थाना प्रभारियों को सस्पेंड कर दिया है। रेप का यह मामला 1 अगस्त 2019 का है। जहां एक किशोरी ने आचमन उपाध्याय नाम के शख्स पर शिकाहाबाद में रेप करने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, यात्रा भत्ता …

इस मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज किया लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई, आरोपी के घर की कुर्की तक की गई लेकिन पीड़िता के पिता पर लगातार केस वापस लेने का दबाव बनाया गया। पीड़ित के परिजनों के मुताबिक उसने एक फरवरी को एक बार फिर पीड़िता के पिता को धमकाया था। केस वापस न लेने पर पांच दिन के अंदर उनकी हत्या करने का अल्टीमेटम भी दिया था। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया जबकि आरोपी ने अपनी धमकी को सच कर दिखाया।

ये भी पढ़ें: राज्य पुलिस सेवा के 76 अधिकारियों को सरकार की बड़ी सौगात, मिला प्रम…

 
Flowers