कमलनाथ के शपथ लेने से पहले ही कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, कैबिनेट की पहली बैठक में मांगें पूरी करने की मांग | Even before Kamal Nath took the oath, the employees asking about demands

कमलनाथ के शपथ लेने से पहले ही कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, कैबिनेट की पहली बैठक में मांगें पूरी करने की मांग

कमलनाथ के शपथ लेने से पहले ही कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, कैबिनेट की पहली बैठक में मांगें पूरी करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 15, 2018/10:22 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रुप में अभी कांग्रेस नेता कमलनाथ का शपथग्रहण समारोह ही नहीं हुआ है और अपनी मांगों को लेकर कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया है। अध्यापकों के साथ-साथ संविदा कर्मचारियों ने पहली कैबिनेट में वचन-पत्र की मांगें पूरी करने की मांग की है।

कर्मचारियों का कहना है कि कांग्रेस ने अध्यापकों को शिक्षा विभाग में समान पद-समान वेतन के साथ संविदा कर्मचारियों को नियमित करने का वचन दिया था। अब पहली कैबिनेट में मांगें पूरी करने का आदेश जारी कर देना चाहिए। वहीं कांग्रेस का कहना है कि जो वादे किए गए थे, सभी वर्गों के वादे पूरे किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : चोट से उबरे हार्दिक पांड्या, घरेलू क्रिकेट में की वापसी 

जबकि बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा है कि यदि कांग्रेस ने वचन-पत्र के सारे वचन पूरे नहीं किए तो बीजेपी वचन पूरे कराएगी। बता दें कि कांग्रेस आलाकमान ने विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री के रुप में कांग्रेस नेता कमलनाथ को चुना है। कमलनाथ 17 दिसंबर को शपथ ग्रहण करेंगे।