हमारे यहां तो देवता भी शराब पीते थे, मैंने खुद पढ़ा है मृत्युंजय में, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने शराबबंदी पर कही ये बात | Even the Gods used to drink alcohol here, I myself have read in Mrityunjaya says by BJP state vice president Mukesh Singh Chaturvedi

हमारे यहां तो देवता भी शराब पीते थे, मैंने खुद पढ़ा है मृत्युंजय में, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने शराबबंदी पर कही ये बात

हमारे यहां तो देवता भी शराब पीते थे, मैंने खुद पढ़ा है मृत्युंजय में, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने शराबबंदी पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 22, 2021/4:16 pm IST

ग्वालियरः जहां एक ओर देश के कई राज्यों में शराबबंदी की मांग हो रही है, वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने शराबबंदी को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसे लेकर बवाल मच सकता है। उन्होंने कहा है कि “अपने यहां तो देवता भी शराब पीते थे, मैंने खुद मृत्युंजय में पढ़ा है।

Read More: छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव तारीखों का ऐलान, 11 से 20 मार्च तक 7 चरणों में होंगे संपन्न

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश सिंह चतुर्वेदी एक कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए शराबबंदी को लेकर कहा है कि शराब पीना कोई अच्छी बात नहीं है, लेकिन शराब अर्थव्यवस्था का एक अंग बन चुकी है। शराब पीएं, लेकिन सीमा में, असीमित शराब पीने से नुकसान होता है।

Read More: दिल्ली की सीमा पर आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के परिजनों को मिलेगी सरकारी नौकरी, पंजाब के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

उन्होंने आगे कहा कि अपने यहां तो देवता भी शराब पीते थे, मैंने खुद मृत्युंजय में पढ़ा है। जब महाभारत के युद्ध की घोषणा हुई, तब राजाओं ने घोषणा की थी कि आयुध और शराब निर्माता अपना उत्पादन बढ़ाएं। ये तो पुरातन काल से चला आ रहा है। शराब शुद्ध मिले और सीमा में पिएं, ये आत्म अनुशासन तो व्यक्ति को खुद को बनाना पड़ेगा।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने सुभाष चंद्र बोस की जयंति पर उन्हें