बिलासपुर से हवाई सेवा शुरू करने के लिए किए जा रहे हरसंभव प्रयास, सीएम बघेल ने सांसद विवेक तन्खा से की चर्चा | Every effort is being made to start air service from Bilaspur

बिलासपुर से हवाई सेवा शुरू करने के लिए किए जा रहे हरसंभव प्रयास, सीएम बघेल ने सांसद विवेक तन्खा से की चर्चा

बिलासपुर से हवाई सेवा शुरू करने के लिए किए जा रहे हरसंभव प्रयास, सीएम बघेल ने सांसद विवेक तन्खा से की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 7, 2021/10:23 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने बिलासपुर से नई दिल्ली तक सीधी विमान सेवा प्रारंभ करने से जुड़े विभिन्न विषयों पर मुख्यमंत्री के साथ विचार-विमर्श किया।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड की मनमानी, CAG नहीं अब …

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार बिलासपुर से हवाई सेवा प्रारंभ करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। इस अवसर पर फ्लाई बिग एयरलाईंस के सीएमडी संजय मंडाविया, हवाई सुविधा जनसंर्घष समिति के सुदीप वास्तव और संदीप दुबे भी उपस्थित थे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में हाथियों का आंतकः मैनपाट में कई घरो…

मुख्यमंत्री बघेल से चर्चा के दौरान फ्लाई बिग एयरलाईंस के मंडाविया ने बताया कि उनकी कम्पनी बिलासपुर से नई दिल्ली मार्ग पर एटीआर 600 विमान सेवा संचालित करने के लिए इच्छुक है। उनकी कम्पनी भविष्य में बिलासपुर से हैदराबाद, अहमदाबाद और जबलपुर के लिए भी हवाई सेवा प्रारंभ करना चाहती है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने सरला देवी शुक्ल के निधन पर जताया द…

वर्तमान में उनकी कम्पनी के पास दो विमान हैं, 13 जनवरी को रायपुर से इंदौर तक फ्लाई बिग एयरलाईंस की हवाई सेवा शुरू होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिलासपुर से हवाई सेवा प्रारंभ करने के लिए राज्य सरकार के स्तर से हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

 
Flowers