MLA प्रहलाद लोधी को कोर्ट से राहत मिलने पर पूर्व सीएम शिवराज ने कहा- साबित हो गया कांग्रेस का फैसला गलत | Ex CM Shivraj Singh Chahuan big statment, says proved Congress's decision is wrong

MLA प्रहलाद लोधी को कोर्ट से राहत मिलने पर पूर्व सीएम शिवराज ने कहा- साबित हो गया कांग्रेस का फैसला गलत

MLA प्रहलाद लोधी को कोर्ट से राहत मिलने पर पूर्व सीएम शिवराज ने कहा- साबित हो गया कांग्रेस का फैसला गलत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 7, 2019/10:28 am IST

भोपाल। बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी को होईकोर्ट से स्टे मिलने पर शिवराज सिंह चौहान ने खुशी जताई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रेस कॉंफ्रेंस कर कहा कि हमें न्याय के मंदिर से न्याय मिला हैै। हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था।

Read more news: किसानों की जमीनें हड़प परिजनों के नाम कर दी, पटवारी पर कार्रवाई की मांग

उन्होने कहा कि अब विधानसभा अध्यaक्ष को भी अपनी कुर्सी की लाज बचाते हुए प्रहलाद पटेल की सदस्यता बहाल करना चाहिए। शिवराज ने विधानसभा अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि जल्दबाजी में अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर कांग्रेस के दवाब में विधानसभा अध्यक्ष ने यह फैसला लिया था।

Read more news:महिला एवं बाल विकास मंत्री की दो टूक, कहा- नाले में घुसकर सफाई हमसे…

इसके साथ ही शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से खाली पड़े सरकारी पदों पर भर्ती निकालने की अपील की है। शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश के युवा बेरोज़गार होकर ओवरएज हो रहे हैं। जबकि लंबे वक्त से कई विभागों में पद खाली पड़े हैं। इसलिए युवाओं को रोज़गार दिया जाए और भर्तियां निकाली जाएं।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/uIV2art_dpw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers