धान खरीदी केंद्र के बाहर आग जलाकर किसानों के साथ बैठे पूर्व श्रममंत्री, रतजगा करने की खबर पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी | Ex-Labor Minister sitting with farmers, burning fire outside paddy procurement center

धान खरीदी केंद्र के बाहर आग जलाकर किसानों के साथ बैठे पूर्व श्रममंत्री, रतजगा करने की खबर पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

धान खरीदी केंद्र के बाहर आग जलाकर किसानों के साथ बैठे पूर्व श्रममंत्री, रतजगा करने की खबर पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : February 19, 2020/5:18 pm IST

कोरिया। ​जिले के जिल्दा धान खरीदी केंद्र में किसानों का धान नही लेने का मामला और गरमा गया है। आज दिन भर चले हो हल्ला के बाद अब रात में भी किसान धान खरीदी केंद्र में जमे हैं, उनके साथ पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े और पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल भी धान खरीदी केंद्र के बाहर डटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:जिले के पांचो ब्लॉक से एक साथ एक ही समय पर निकाली गई ‘हेलमेट जागरूकता रैली’, जनप्रतिनिधियों ने चल…

बता दें कि बीते 6 घण्टे से जिल्दा धान खरीदी केंद्र में पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े और पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल जमे हुए हैं, उनके सा​थ ही बीजेपी के जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल भी वहां मौजूद हैं, इन लोगों ने धान खरीदी केंद्र के बाहर ठंड के मौसम में आग जलाकर बैठे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व श्रममंत्री ने दी अफसर को चेतावनी, कहा ‘धान नहीं लेंगे तो आग ल…

इन पूर्व जनप्रतिनिधियों ने रात भर केंद्र के बाहर ही किसानों के साथ बैठने की बात कही है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसडीएम, सीएसपी और पुलिस बल भी पहुंच गया है, किसानों का कहना है कि यहां 71 किसानों का एक दाना धान दिनभर में नही लिया गया है।

ये भी पढ़ें: सीएम ने फोन पर ली धान खरीदी की ताजा जानकारी, कटे टोकन का पूरा धान ख…

बता दें कि यहीं पर कुछ समय पहले ही पूर्व मंत्री भैया लाल राजवाड़े ने धान नही लेने पर आग लगाने की धमकी अफसरों को दी है जिसके बाद से प्रशासन स्थिति को लेकर चौकन्ना है, वहीं रात भर धान खरीदी केंद्र के बाहर आग जलाकर बैठने की बात के बाद और सावधानी बरती जा रही है।

 
Flowers