दिसंबर में हुई परीक्षा, लेकिन नहीं जारी हुआ परिणाम, छात्रों को हो रही परेशानी | Examination in December, but not released results, students getting trouble

दिसंबर में हुई परीक्षा, लेकिन नहीं जारी हुआ परिणाम, छात्रों को हो रही परेशानी

दिसंबर में हुई परीक्षा, लेकिन नहीं जारी हुआ परिणाम, छात्रों को हो रही परेशानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 1, 2019/7:38 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय से संबंधित हजारों छात्रों की दिसंबर महीने में हुई परीक्षा का परिणाम अभी तक घोषित नहीं किया गया है। जिसके चलते छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए जवान से किसान तक तैयार!

वहीं कुलपति ने नागपुर की रिजल्ट तैयार करने वाली कंपनी को रिजल्ट तैयार करने का अल्टीमेटम दिया है। दरअसल ग्वालियर की जीवाजी विश्वविद्यालय ने रिजल्ट तैयार करने वाली कोलकाता की कंपनी का अनुबंध इसीलिए खत्म किया था कि वह समय पर छात्रों के रिजल्ट घोषित नहीं करती थी। जिसके चलते छात्रों को परेशानी होती थी।

ये भी पढ़ें:पूर्व सांसद करुणा शुक्ला ने रमन को भेजा आईना, बेटे, दामाद और पत्नी पर साधा निशाना

वहीं नवंबर में विश्वविद्यालय ने नागपुर की दूसरी कंपनी को अनुबंधित किया, लेकिन यह कंपनी भी पुराने ढर्रे पर चल रही है। कंपनी के लचर रवैये के कारण 80 हजार छात्रों का रिजल्ट ग्वालियर चंबल अंचल में रुका हुआ है। बता दें कि बीए, बीकॉम, बीएससी, बीए एलएलबी की परीक्षाएं दिसंबर से जनवरी के बीच में हुई थी। अलग-अलग सेमेस्टर की इन परीक्षाओं का रिजल्ट मार्च के मध्य में ही घोषित किया जाना था। जो अब तक नहीं हुआ है।

 
Flowers