क्वींस क्लब के संचालक को आबकारी विभाग ने थमया नोटिस, पूछा- क्यों न बार लाइसेंस कर दिया जाय रद्द | Excise Department Issued Notice to Operator Quins Club Raipur

क्वींस क्लब के संचालक को आबकारी विभाग ने थमया नोटिस, पूछा- क्यों न बार लाइसेंस कर दिया जाय रद्द

क्वींस क्लब के संचालक को आबकारी विभाग ने थमया नोटिस, पूछा- क्यों न बार लाइसेंस कर दिया जाय रद्द

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 1, 2020/12:58 pm IST

रायपुर: क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी के दौरान फायरिंग की घटना को लेकर प्रशासन एक्शन मोड पर आ गई है। क्वींस क्लब संचालकों के खिलाफ सख्ती बरती जा रही है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि आबकारी विभाग ने क्वींस क्लब संचालक को नोटिस भेजकर पूछा है क्यों न लाइसेंस रद्द कर दिया जाय। बता दें कि क्वींस क्लब में बार लाइसेंस चंपालाल जैन के नाम पर है। अबकारी विभाग ने लॉकडाउन में शराब बेचने को नियम के विरूद्ध बताया है।

Read More: PDS के बारदानों का उचित मूल्य की दुकानों के अन्य कार्यों में उपयोग पर लगा प्रतिबंध, खाद्य सचिव ने मॉनिटरिंग के दिए निर्देश

इससे पहले छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड ने क्वींस क्लब के संचालक को नोटिस जारी किया था। हाउसिंग बोर्ड ने संचालक से से स्पष्टीकरण मांगा है। लॉकडाउन में भी क्लब का संचालन किया जा रहा था।

Read More: ‘अहंकारी सरकार’ की लाठियां हमें नहीं रोक सकतीं, महिलाओं के लिए संघर्ष जारी रहेगा: प्रियंका

बता दें कि 27 सितंबर की रात वीआईपी रोड स्थित क्लब में शंकर नगर की एक युवती का जन्मदिन मनाने के लिए कुछ लोग शामिल हुए थे। इसी दौरान पार्टी में शामिल हुए हितेश पटेल ने गोली चला दी थी।

Read More: इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी, वायरल हुआ वीडियो