आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- 2 लाख वोटों से जीतेंगे बस्तर सीट | Excise minister kawasi lakhma says we will win with 2 lakh vote in Bastar loksabha Seat

आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- 2 लाख वोटों से जीतेंगे बस्तर सीट

आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- 2 लाख वोटों से जीतेंगे बस्तर सीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 22, 2019/3:14 pm IST

दोरनापाल: लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान कि बाद से ही पूरे देश में राजनीतिक बयान बाजी का दौर शुरु हो गया था। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के उद्योग और आबकारी मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कवासी लखमा ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री लखमा ने भाजपा के टिकट वितरण को लेकर कहा है कि भाजपा ने ऐसे प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है जो पहले ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी से हार चुका है। इसका सीधा मतलब है कि भाजपा ने कांग्रेस के सामने हथियार डाल दिया है। बस्तर में कांग्रेस 2 लाख वोट से जीतेगी और पूरे प्रदेश में 11 सीट जीतकर आएंगे।

Read More: लोकसभा चुनाव 2019- 23 मार्च को हो सकता है छग में बीजेपी के शेष प्रत्याशियों का ऐलान, 6 सीटों पर घोषित होने हैं उम्मीदवारों के नाम

कवासी लखमा ने आगे कहा कि अफसोस है कि भाजपा ने बलिराम कश्यप के परिवार को अनदेखा किया। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने पिछले दो बार से बस्तर सांसद रहे दिनेश कश्यप के साथ—साथ बड़े नेता केदार कश्यप, महेश गागड़ा, लता उसेंडी को टिकट न देकर बैदूराम कश्यप को टिकट दिया है। भाजपा ने ऐसा करके लोकसभा चुनाव का पूरा मजा ही खत्म कर दिया है। इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एकतरफा जीत दर्ज करेगी।

Read More: कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने दाखिल किया नामांकन पत्र, विपक्षी उम्मीदवार बैदु राम को बताया ‘मुन्ना भाई’

उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा में मिली करारी हार से भाजपा भयभीत है, इसलिए पिछले दो बार के सांसद को टिकट नहीं देकर उस शख्स को टिकट दिया है, जिसे क्षेत्र में कोई पहचानता भी नहीं है। इससे साफ पता चलता है कि भूपेश सरकार के आगे भाजपा डरी हुई है।