काली कमाई का कुबेर निकला आबकारी अफसर आलोक खरे, अब तक 300 करोड़ की संपत्ति का खुलासा | Excise officer Alok Khare turned black-eyed Kubera, discloses assets worth 300 crores so far

काली कमाई का कुबेर निकला आबकारी अफसर आलोक खरे, अब तक 300 करोड़ की संपत्ति का खुलासा

काली कमाई का कुबेर निकला आबकारी अफसर आलोक खरे, अब तक 300 करोड़ की संपत्ति का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 15, 2019/10:37 am IST

भोपाल। आबकारी विभाग के अफसर आलोक खरे के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई में 300 करोड़ रूपए की काली कमाई की संपत्ति उजागर हुई है। रायसेन में कार्रवाई के दौरान टीम को दो फॉर्म हाउस और एक बंगला मिला था।

पढ़ें- सिंधिया की लेटर पॉलिटिक्स, सीएम को याद दिलाए चुनाव पूर्व के वचन

सिर्फ बंगले की कीमत करीब 15 से 20 करोड़ रूपए आंकी गई। रायसेन में कुल संपत्ति 25 से 30 करोड़ रूपए की है । घर से 5 लाख रूपए नगद मिले साथ ही दो ट्रैक्टर भी बरामद किए गए। सभी संपत्ति आलोक खरे की पत्नी मीनाक्षी के नाम पर दर्ज हैं।अभी भी संपत्ति का मूल्यांकन जारी है।

पढ़ें- कमलनाथ कैबिनेट के अहम फैसले, उद्योगों के लिए 1 करोड़ रूपए की सब्सिड…

छतरपुर के पॉश इलाके सीनिट्स में स्थित एक मकान से 6 लाख रूपए कैश और सोन चांदी के महंगे आभूषण मिले हैं। जेवरातों की कीमत करोड़ों में हैं।

पढ़ें- आलोक खरे पर था 11 भ्रष्ट अफसरों की जांच का जिम्मा, कई फॉर्म हाउस और

बता दें आय से अधिक संपत्ति के मामले में आलोक खरे के सात ठिकानों में लोकायुक्त छापेमार कार्रवाई की है। अभी भी सारी संपत्तियों का आंकलन जारी है।

पढ़ें- दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरे, बाल-बाल बची यात्रियों…

लोकायुक्त की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VLrzzG6-r74″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers