पाकिस्तान ने जताई भारत के साथ बातचीत की उम्मीद, कहा- लोकसभा चुनाव के बाद हो सकती है पहल | Expect to resume talks with New Delhi after elections in India says Pak ambassador

पाकिस्तान ने जताई भारत के साथ बातचीत की उम्मीद, कहा- लोकसभा चुनाव के बाद हो सकती है पहल

पाकिस्तान ने जताई भारत के साथ बातचीत की उम्मीद, कहा- लोकसभा चुनाव के बाद हो सकती है पहल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 14, 2019/1:52 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी सरगर्मी के बीच पाकिस्तान को शांति समझौते की उम्मीद जताई है। पाकिस्तानी राजदूत ने रविवार को बयान जारी करते हुए कहा है कि ‘हमें भारत में चुनाव के बाद नई दिल्ली के साथ फिर से बातचीत की उम्मीद है।’ बता दें पुलवामा हमले के बाद से दोनों देशो के बीच तनाव बढ़ गया है।

Read More: ई-टेंडरिंग मामले में EOW ने MPSIDC के अधिकारी को किया गिरफ्तार

पाक राजदूत ने आगे कहा कि पाकिस्तान करतारपुर गलियारे के अपनी तरफ जरूरी बुनियादी ढांचे को पूरा करने के लिए सभी उपाय कर रहा है। ठोस बातचीत और रचनात्मक वार्ता से परस्पर समस्याओं को समझने में और विवादों का हल निकालने में मदद मिलेगी।

Read More: VD शर्मा को लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने से नाराज हुए पूर्व विधायक, भाजपा को कहा बाय-बाय

इससे पहले पुलवामा आतंकवादी हमले और बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी प्रशिक्षिण शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमले बढ़े तनाव के बीच पाकिस्तान ने अमेरिका से अपील की थी कि वह सभी लंबित मामलों को सुलझाने के लिए इंडो-पाक वार्ता फिर से शुरू कराने में अपनी भूमिका निभाए।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/8AMgnfpdOCI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers