‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर फर्जी आयकर छापा मारने वाले गैंग का खुलासा, 80 लोगों से ठग लिए 50 लाख से ज्यादा रुपए | Explanation of fake income tax raid gang on lines of movie Special 26

‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर फर्जी आयकर छापा मारने वाले गैंग का खुलासा, 80 लोगों से ठग लिए 50 लाख से ज्यादा रुपए

‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर फर्जी आयकर छापा मारने वाले गैंग का खुलासा, 80 लोगों से ठग लिए 50 लाख से ज्यादा रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 23, 2019/9:24 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस ने फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर फर्जी आयकर अधिकारी बन ठगी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी युवकों से कराई फर्जी ड्यूटी कराई गई थी। गैंग ने आयकर विभाग के सीनियर फील्ड ऑफिसर , वरिष्ठ जांच अधिकारी, जांच अधिकारी की नौकरी दिलाने के नाम 80 लोगों से ठगी की है।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने तकरीबन 50 लाख से ज्यादा रुपए नौकरी के नाम पर ठगे हैं। आरोपी  आयकर विभाग की फर्जी सील के साथ गनमैन, पुलिस की वर्दी और भारत सरकार की नेम प्लेट लगाकर आयकर विभाग की फर्जी दबिश देते थे। पुलिस ने गैंग के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : पेंड्रा में लोगों ने किया मतदान का बहिष्कार, 12 बजे तक नहीं पड़े एक भी वोट, कई जगहों पर EVM खराबी से लोग परेशान  

इस गैंग ने मप्र के बुराहनपुर और आसपास के जिले में फर्जी दबिश दी है। ऐसा ये पिछले 5 सालों से कर रहे थे। वहीं इन लोगों ने इंदौर के सिलिकॉन सिटी में आयकर विभाग का कथित ऑफिस बनाया था।