ऑटो चालक की पिटाई पर रंजीत सिंह की सफाई, बोले- इस हरकत के कारण ये नौबत आई.. देखिए | Explanation of Ranjit Singh on beating of auto driver

ऑटो चालक की पिटाई पर रंजीत सिंह की सफाई, बोले- इस हरकत के कारण ये नौबत आई.. देखिए

ऑटो चालक की पिटाई पर रंजीत सिंह की सफाई, बोले- इस हरकत के कारण ये नौबत आई.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 26, 2019/4:12 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर शहर में अपने डांसिंग स्टाइल से ड्यूटी कर ट्रैफिक कंट्रोल करने वाले कॉन्स्टेबल रंजीत सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ट्रैफिक नियत तोड़ने पर रंजीत का ऑटो ड्राइवर के साथ विवाद हो गया। विवाद के बाद ऑट्रो चालक के साथ झूमाझटकी का वीडियो वायरल होने के बाद ऑटो चालक संघ ने रंजीत सिंह के निलंबन की मांग की है।

पढ़ें- हनी ट्रैप केस में ईडी ने दी दखल, ‘हसीनाओं’ के विदेश यात्राओं की जानकारी मांगी

जब हमने इस घटना के बाद कॉन्स्टेबल रंजीत सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि ऑटो चालक तेजी से ओवरटेक कर दो वाहनों को टक्कर मारा। रंजीत ने ऑटो वाले के पास जाकर जब उसे समझाने की कोशिश की तो उसने दुर्व्यवहार कर अपशब्द कहे। इस पर रंजीत ने ऑटो चालक के सिर के बाल पकड़कर खीचे और ऑटो पर लात मारी।

पढ़ें- अब सरकारी अस्पतालों में नहीं होगा मुफ्त में इलाज, मेरज सर्जरी और IC…

रंजीत का कहना है कि हमे लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। रंजीत ने बताया कि पहले मैंने ऑटो चालक के पास जाकर उसे समझाने की कोशिश की तो उसने मुझे अपशब्द कहे और अपना तेवर दिखाने लगा।

पढ़ें- दिग्विजय सिंह के करीबी संत ने सिंधिया को घेरा, स्टेटस से कांग्रेस ह…

निलंबन की मांग उठने पर रंजीत ने कहा है कि मैंने आपा खोया तो लोगों की सुरक्षा के लिए। कुछ ऑटो चालक लोगों की जान से खिलवाड़ कर नियम कायदों को ताक पर रख हमें सिर्फ चौक का पुतला समझते हैं। 12 घंटे धूप, बारिश और ठंड में खड़ा होकर हम भी अपनी ड्यूटी निभाते हैं।

पढ़ें- रिश्वतखोर जिला संयोजक रंगे हाथों गिरफ्तार, हॉस्टल में साइकिल स्टैंड…

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BmJNc2hvjJ0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>