रिहाइशी इलाके में रखे पटाखा स्टॉक में विस्फोट, दो की मौत, बच्ची सहित महिला का इलाज जारी | Explosion in cracker stock kept in residential area 2 deaths, Female treatment continues with the girl child

रिहाइशी इलाके में रखे पटाखा स्टॉक में विस्फोट, दो की मौत, बच्ची सहित महिला का इलाज जारी

रिहाइशी इलाके में रखे पटाखा स्टॉक में विस्फोट, दो की मौत, बच्ची सहित महिला का इलाज जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 19, 2019/2:29 am IST

गुना । कैंट गुलाबगंज क्षेत्र में एक मकान में अचानक विस्फोट हो गया। धमाके में घायल दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला और बच्ची का इलाज चल रहा है।दोनों मृतकों को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद भोपाल रेफर किया गया था लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के कैशियर- एकाउंटेट समेत कई कर्मचारियों के घर आयकर का छापा…

जहां धमाका हुआ वहां पर अवैध रूप से पटाखे बनाने का काम चल रहा था। मकान में फायर सेफ्टी इक्विपमेंट नहीं थे। वहीं आतिशबाजी का स्टॉक रिहायशी इलाके में रखा गया था।

ये भी पढ़ें- सरकार का ऐलान, नौकरी से नहीं निकाले जाएंगे होम गार्ड्स के 25 हजार ज…

आशंका जताई जा रही है कि शहर में कई जगह इसी तरह आतिशबाजी के स्टॉक हो सकते हैं। पुलिस फिलहाल रिहायशी इलाके में हुए धमाके की जांच कर रही है। वहीं अब जिले भर में रिहाइशी इलाकों में आतिशबाजी के स्टॉक पर कार्रवाई की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GGl8YWvR4ac” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers