वाहन में मिला विस्फोटक से भरा बैग, थैले में घड़ी लगाकर किया गया था टाइमर सेट.. देखें | Explosive bag found in car

वाहन में मिला विस्फोटक से भरा बैग, थैले में घड़ी लगाकर किया गया था टाइमर सेट.. देखें

वाहन में मिला विस्फोटक से भरा बैग, थैले में घड़ी लगाकर किया गया था टाइमर सेट.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 20, 2019/6:00 am IST

अलीराजपुर। अलीराजपुर के छकतला गांव में एक संग्दिग्ध थैले में विस्फोटक सामग्री बरामद होने से हड़कंप मच गया। दरअसल गोलापल्लवी गांव के पास एक लोडिंग वाहन में संग्दिग्ध थैले में बारूद और अन्य सामग्री रखी मिली, शंका होने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना छकतला पुलिस चौकी और डायल 100 को दी। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने संग्दिग्ध थैले को बरामद कर जांच की तो उसमें बारूद में लिपटी बिजली की तार के साथ एक घड़ी पाई गई।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jPqgaLqe-tU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-मुआवजे के नाम पर प्रशासन ने दिखाया ठेंगा, 

पुलिस ने संग्दिग्ध थैले को आबादी क्षेत्र से दूर रख कर बम निरोधक दस्ते को इसकी जानकारी दी। हालांकि मौके पर पहुंचे अलीराजपुर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने संग्दिग्ध थैले से बरामद सामान के विस्फोटक होने की पुष्टि फिलहाल नहीं की, पुलिस अधीक्षक का कहना है, कि इंदौर से बम निरोधक दस्ते के आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

पढ़ें- अवैध संबंध छिपाने की थी 5 लोगों की हत्या, अदालत ने सुनाई सजा-ए-मौत

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि थैले में बारूद भरकर उसमें घड़ी लगा कर टाइमर सेट किया गया था। आपकों बता दें कि इन दिनों अलीराजपुर जिले में आदिवासियों का पारम्परिक भगोरिया उत्सव चल रहा है, जिसमें हज़ारों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा होते हैं, ऐसे में संग्दिग्ध विस्फोटक सामग्री बरामद होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

 
Flowers