मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स का धंधा, दूसरे राज्य की युवतियों के साथ व्यापारी ले रहे थे मजा | Expose sex racket: five girl and 9 men arrested by police

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स का धंधा, दूसरे राज्य की युवतियों के साथ व्यापारी ले रहे थे मजा

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स का धंधा, दूसरे राज्य की युवतियों के साथ व्यापारी ले रहे थे मजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 30, 2019/8:57 am IST

नई दिल्ली। मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स का खुलासा हुआ हैैै। दबिश देने पहुंची पुलिस ने 5 युवतियां और 9 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़ाई कई 5 युवतियां दूसरे राज्य की बताई जा रही है। वहीं, 9 युवक छोटे व्यापारी है।

Read More  News:लिफ्ट देने के बाद म​हिला को पिलाई शराब, फिर जंगल में बारी-बारी से क…

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बरेली जिले का है। यहां के फीनिक्स मॉल के सामने स्थित एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर देह व्यापार चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। मुखबीर ने पुलिस को ये जानकारी दी थी कि यहां मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोसी का धंधा चल रहा है।

Read More  News: कैबिनेट मंत्री ने नाले में उतरकर की सफाई, कीचड़ निकालकर सफाई कर्मियों को चेताया, देखिए वीडियो

इसके बाद पुलिस की टीम ने यहां छापामार कार्रवाई की। जिसके बाद पुलिस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने मौके से 9 युवकों और 5 युवतियों को सदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया। पकड़ी गईं लड़कियां असम, दिल्ली और हल्द्वानी की रहने वाली बताई जा रही है। वहीं युवक बरेली शहर के छोटे व्यापारी है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि करीब 6 महीने पहले ही मसाज पार्लर का दुकान खोला गया था। वहीं, यहां सिर्फ लड़कियां मसाज कराने आती थी। लेकिन इस खुलासे से पुलिस के होश उड़ गए। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OgRpPVSC_70″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers