एक और स्वयंभू बाबा के घिनौने कारनामों का खुलासा, पीड़िता का दावा नबालिगों से आनाचार के 600 वीडियो मौजूद | Exposed Swayambhu Baba Jyoti Giri maharaj. Rape victim says- baba attempt rape with more than 600 minors

एक और स्वयंभू बाबा के घिनौने कारनामों का खुलासा, पीड़िता का दावा नबालिगों से आनाचार के 600 वीडियो मौजूद

एक और स्वयंभू बाबा के घिनौने कारनामों का खुलासा, पीड़िता का दावा नबालिगों से आनाचार के 600 वीडियो मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 21, 2019/11:42 am IST

नई दिल्ली: लोगों को ज्ञान देने वाले एक और बाबा की करतूतों का खुलासा हुआ है। दरअसल एक महिला ने बाबा पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि बाबा ने कई नाबालिगों के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए हैं। उनका यह भी दावा है कि बाबा की करतूतों के एक दो नहीं, बल्कि 60 वीडियो उपलब्ध है, जिसमें बाबा की करतूतों को देखा जा सकता है। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी की हरियाण इकाई ने शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि मामले में किसी भी पीड़िता का बयान सामने नहीं आया है।

Read More: लापरवाह डिप्टी रेंजर पर गिरी गाज, उदंती अभ्यारण्य के उप निदेशक ने किया निलंबित

दरअसल यह आरोप खुद को स्वयंभू बाबा कहने वाले ज्योतिगिरी महाराज पर लगे हैं। बताया जाता है कि कुछ साल पहले ज्योतिगिरी महाराज ने आईएएस की नौकरी छोड़कर आध्यात्म का रास्ता अपन लिया था। इसके बाद से बाबा गुरुग्राम के बहोड़ा कलां गांव में आश्रम बनाकर रहने लगे थे। इसके आलावा दक्षिण हरियाणा में बाबा की तीन गोशलाएं हैं। सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि उज्जैन, काशी, और हरिद्वार जैसे शहरों में भी ज्योतिगिरी महाराज के कई आश्रम हैं।

Read More: जब गलती से बीजेपी विधायक ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, फिर जानिए येदियुरप्पा का जवाब

बताया जाता है कि प्रख्यात बाबा ज्योतिगिरी महाराज का कनेक्शन कई नेताओं से भी है। इसी रसूख का इस्तेमाल कर वे ऐसे कारनामों को अंजाम देकर भी अभी तक बचे हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर शिकायत के बाद भी किसी भी पीड़िता का बयान सामने नहीं आने से पुलिस उपापोह की स्थिति में है। फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है।

Read More: पति को समलैंगिक बताने वाली इमरान खान की पूर्व पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- झुक गए मोदी के सामने