इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में पथराव से गई घायल छात्रा की आंखों की रोशनी, भिलाई-3 और खुर्शीपार के बीच की घटना | Eye light of injured student injured by stone pelting in intercity express train, incident between Bhilai-3 and Khurshipar

इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में पथराव से गई घायल छात्रा की आंखों की रोशनी, भिलाई-3 और खुर्शीपार के बीच की घटना

इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में पथराव से गई घायल छात्रा की आंखों की रोशनी, भिलाई-3 और खुर्शीपार के बीच की घटना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 16, 2019/7:13 am IST

भिलाई, छत्तीसगढ़। इंटरसिटी ट्रेन से घर लौट रही पॉलीटेक्निक की छात्रा ट्रेन में पत्थरबाजी की शिकार हो गई। असमाजिक तत्वों की पत्थरबाजी से छात्रा की एक आंख की रौशनी चली गई। छात्रा इंटरसिटी ट्रेन से भिलाई लौट रही थी।

पढ़ें- सुपेबेड़ा में थम नहीं रहा मौत का सिलसिला, बीते 15 दिनों में दूसरी म.

भिलाई-3 और खुर्सीपार के बीच असमाजिक तत्वों ट्रेन पर पथराव कर दिया। इस पथराव की चपेट में आने से छात्रा की आंखों की रोशनी चली गई है। घायल छात्रा को भिलाई के अस्पताल में दाखिल किया गया था, जहां से उसे एम्स रेफर किया गया। डॉक्टर ने ऑपरेशन कर छात्रा की एक आंख निकाल ली है।

पढ़ें- CRPF और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, भरमार बंदूकें छोड़कर भागे माओवादी

बता दें इंटरसिटी एक्सप्रेस बिलासपुर से नागपुर तक चलती है। सुपरफास्ट ट्रेन में सरकारी कर्मचारियों के साथ नौकरी पेशा और छात्र-छात्राएं रोजाना आना जाना करते हैं। पहले भी रायपुर से भिलाई के बीच असमाजिक तत्वों ने ट्रेन में इस तरह की हरकत कर चुके हैं। 

पढ़ें- आईईडी ब्लास्ट में 3 कर्मचारियों की मौत पर नक्सलियों ने जताया दुख, पर्चा जारी कर जताया अफसोस

आबाकारी का अरबपति अफसर, 300 करोड़ है संपत्ति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qg64xsAA4gw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers