फेसबुक में युवक से दोस्ती करना पड़ा युवती को मंहगा, प्यार और ब्लैकमेलिंग में लगी 6 लाख की चपत | Facebook had to befriend a young woman, 6 lakh engaged in expensive, love and blackmailing

फेसबुक में युवक से दोस्ती करना पड़ा युवती को मंहगा, प्यार और ब्लैकमेलिंग में लगी 6 लाख की चपत

फेसबुक में युवक से दोस्ती करना पड़ा युवती को मंहगा, प्यार और ब्लैकमेलिंग में लगी 6 लाख की चपत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : December 11, 2019/2:03 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को ब्लैकमेल कर अपने खाते में करीब 3 लाख और युवक—युवती के दोस्त होने की बात का सार्वजनिक करने का डर दिखाकर करीब 3 लाख रूपये एक और अन्य आरोपी के द्वारा वसूलने का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें —राजधानी में 12 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, हिरासत में 3 आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फाफाडीह स्थित एसबीआई कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवती से गुजरात निवासी हंसराज गांधी की फेसबुक पर साल 2016 में दोस्ती हुई थी और इसी बीच आरोपी हंसराज ने युवती को पैसों की जरूरत बताकर अपने 2 बैंक खातों में अलग-अलग किश्तों में करीब 3 लाख रूपये डलवा लिए।

यह भी पढ़ें — नागरिकता संशोधन बिल पर शिवसेना से खफा हुए राहुल गां…

युवक—युवती की फेसबुक पर दोस्ती के बारे में जब रायपुर फाफाडीह निवासी आरोपी युवक संदीप को पता चली तो उसने भी उन दोनों के प्यार के बारे में उसके परिवार को बताने की धमकी देकर अलग-अलग किश्तों में करीब 3 लाख रूपये ले लिए। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक संदीप ने युवती को दूसरे नंबर से कॉल कर दोस्ती कर ली और कुछ दिन बाद एक अन्य नंबर से हंसराज औऱ युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग को युवती के परिवार वालों को बताने की धमकी देकर अलग अलग किश्तों में 3 लाख रूपये वसूल लिए।

यह भी पढ़ें — राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव : सीएम आवास में बुध…

जब घर से पैसे गायब होने की बात सामने आई तो युवती ने घबराकर पैसे दोनों आरोपियों को देना बताया, जिसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ गंज थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने संदीप नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है, लेकिन गुजरात निवासी आरोपी हंसराज गांधी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इस पूरे मामले पर पुलिस का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नही हुआ और इस मामले का आज खुलासा हो सकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zn0aYK9QONc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>