सेक्टर-9 अस्पताल के मेडिकल कॉलेज बनने से बढ़ेगी सुविधाएं, सीएम बघेल के निर्देश पर कलेक्टर ने किया दौरा | Facilities will be increased by the construction of the Medical College of Sector-9 Hospital

सेक्टर-9 अस्पताल के मेडिकल कॉलेज बनने से बढ़ेगी सुविधाएं, सीएम बघेल के निर्देश पर कलेक्टर ने किया दौरा

सेक्टर-9 अस्पताल के मेडिकल कॉलेज बनने से बढ़ेगी सुविधाएं, सीएम बघेल के निर्देश पर कलेक्टर ने किया दौरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 12, 2020/10:48 am IST

भिलाई, छत्तीसगढ़। भिलाई के सबसे बड़े अस्पताल पं. जवाहर लाल नेहरू अस्पताल सेक्टर-9 की तस्वीर अब बदलने वाली है। अरअसल भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कुछ दिन पहले ही भूपेश सरकार से 12 सौ बिस्तरों वाले पं जवाहर लाल नेहरू सेक्टर-9 अस्पताल को मेडिकल कॉलेज बनाने की मांग की थी।

पढ़ें- राहत की खबर: छत्तीसगढ़ में 2 लोगों की RT-PCR जांच में रिपोर्ट में आई निगेटिव, रैपिड टेस्ट में पाए…

मेडिकल कॉलेज का दर्जा मिलने से काफी सुविधाएं बढ़ेंगी। इसे लेकर कलेक्टर कान्फ्रेंस में सीएम भूपेश ने कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे को निर्देश दिए कि सेक्टर-9 अस्पताल को पहले की तरह अपग्रेड किया जाए औऱ इसके लिए रोडमैप तैयार किए जाए। सीएम से निर्देश मिलने के बाद कलेक्टर सर्वेश्वर भुरे ने अस्पताल का दौरा कर प्रबंधन से चर्चा की।

पढ़ें- सीएम बघेल ने बैठक ने मंत्रियों को दिए निर्देश, इन अहम मुद्दों पर हु…

विधायक देवेंद्र यादव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस पहल पर उन्हें धन्यवाद दिया साथ ही कहा कि अब डीएमएफ राशि का सदुपयोग सेक्टर 9 अस्पताल में देखने को मिलेगा तो वहीं कलेक्टर सर्वेश्वर भुरे ने कहा कि सेक्टर 9 हॉस्पिटल देश का प्रतिष्ठित संस्थान है।

पढ़ें- मरवाही में अजीत जोगी ही लड़ेंगे चुनाव, उनकी जगह कोई नहीं ले सकता – …

इसकी स्थिति बेहतर हो और यह देश के सबसे शीर्ष मेडिकल संस्थानों में से एक हो, इस दिशा में हम सबको मिलकर काम करना होगा।