अपहरण की कोशिश नाकाम, बच्चा उठाकर ले जा रहे बाइक सवारों को ग्रामीणों ने पकड़ा | Fail to kidnap Bike riders caught by villagers

अपहरण की कोशिश नाकाम, बच्चा उठाकर ले जा रहे बाइक सवारों को ग्रामीणों ने पकड़ा

अपहरण की कोशिश नाकाम, बच्चा उठाकर ले जा रहे बाइक सवारों को ग्रामीणों ने पकड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 15, 2019/7:57 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मासूमों के साथ अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा देखा जा रहा है। 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले में 28 दिनों में फांसी की सजा सुनाए जाने के बावजूद बच्चों के खिलाफ किए जा रहे अपराधों में कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला भोपाल के रातीबड़ में सामने आया है।

ये भी पढ़ें- विश्वकप 2019 फाइनल : रोमांच…सस्पेंस से लबालब मैच हुआ दो बार टाइ..फिर

रातीबड़ के माली खेड़ी के पास से बाइक सवारों ने एक 4 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। राहत की बात ये रही कि बच्चे को उठाते समय ग्रामीणों ने बाइक सवारों को देख लिया। ग्रामीणों ने जब बाइक सवारों को घेर लिया तो आरोपियों ने बच्चे को छोड़ दिया ।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ विधानसभा : श्रमिकों की मौत पर कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा, जेसीसीजे ने

इस दौरान ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं एक आरोपी फरार हो गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/X5UBaz-dBLk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>