फर्जी कलेक्टर आया पुलिस की गिरफ्त में,नौकरी दिलाने के नाम पर करता था धोखाधड़ी | Fake collector custody of police

फर्जी कलेक्टर आया पुलिस की गिरफ्त में,नौकरी दिलाने के नाम पर करता था धोखाधड़ी

फर्जी कलेक्टर आया पुलिस की गिरफ्त में,नौकरी दिलाने के नाम पर करता था धोखाधड़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 14, 2019/6:22 am IST

नरसिंहपुर।वैसे तो नरसिंहपुर में दीपक सक्सेना बतौर कलेक्टर पदस्थ हैं, लेकिन आजकल सुमेरसिंह नामक नटवरलाल की चर्चा जोरों पर है जो न केवल खुद को कलेक्टर कहता है बल्कि उसने बकायदा सरकारी मुहर बनाकर भोले- भाले लोगों को अपना शिकार भी बना लिया है। इतना ही नहीं वह बकायदा और उनकी कर्मचारियों के पद पर फ़र्ज़ी नियुक्ति करता है और पदस्थापना भी सुनिश्चित करता है।
ये भी पढ़ें –प्यार के इजहार का दिन वेलेंटाइन-डे, प्रेमी जोड़ों को रहता है बेकरारी से इंतजार

बता दें कि पुलिस ने अब इस फर्जी कलेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सुमेरसिंह नरसिंहपुर के पाठा का रहने वाला जिसके कारनामे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे ये जनाब खुद को कलेक्टर बताते है और बेरोजगारों को अपनी ठगी का शिकार बनाता है। सामान्य कद काठी का यह आरोपी इतना शातिर है कि किसी को भी बातों के मायाजाल में फंसा सकता है और फिर सरकारी नौकरी के नाम पर फ़र्ज़ी नियुक्ति कर आपको बकायदा अपर कलेक्टर की सील साइन किया नियुक्ति पत्र भी थमा सकता है और ट्रेनिंग के बाद पदस्थापना यानी नियुक्ति की बात कहकर आपको ठग सकता है। इस फ़र्ज़ी क्लेक्टर के फेर में पड़कर अबतक आधे दर्जन से भी अधिक लोग अपना लाखो रुपया गवां चुके है और जब खुद को ठगे जाने का अहसास हुआ तो ये पूरा मामला सामने आया।
ये भी पढ़ें –लोकसभा चुनाव से पहले सर्जरी, बीजेपी ने बदले 11 जिलाध्यक्ष

अजमेर सिंह कामरे फर्जी कलेक्टर जिसने अपनी ठगी का शिकार केवल नरसिंहपुर के बेरोजगारों को ही नही बल्कि कटनी,दमोह,पन्ना के लोगो को भी बनाया है जो जिला पंचायत में कही डाटा एंट्री आपरेटर तो कही चपरासी के पद पर फ़र्ज़ी तौर पर नियुक्त किये है कभी यह आरोपी क्लेक्टर तो कभी अपर कलेक्टर के किरदार को बखूबी निभाते हुए अपनी करतूत को अंजाम तक पहुंचाता है। खुद पुलिस महकमा भी इस शातिर अपराधी के कारनामो से हैरान है और अब पड़ताल में जुटी हुई है कि और कितने लोगों को यह ठग चुका है। पुलिस के मुताबिक अभी तक 7 नाम सामने आ चुके है जिन्हें इस नकली आईएसएस ने ठगी का शिकार बनाया है।

 
Flowers