IBC24 के नाम से Whatsapp पर फेक पोस्ट किया जा रहा वायरल, ऑनलाइन एग्जाम को लेकर चैनल नहीं चला रहा कोई कैंपेन | Fake posting on Whatsapp in the name of IBC24 is viral

IBC24 के नाम से Whatsapp पर फेक पोस्ट किया जा रहा वायरल, ऑनलाइन एग्जाम को लेकर चैनल नहीं चला रहा कोई कैंपेन

IBC24 के नाम से Whatsapp पर फेक पोस्ट किया जा रहा वायरल, ऑनलाइन एग्जाम को लेकर चैनल नहीं चला रहा कोई कैंपेन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 7, 2021/6:01 am IST

रायपुर। ऑनलाइन एग्जाम को लेकर सोशल मीडिया में IBC24 के नाम से फेक पोस्ट किया जा रहा है। फेक पोस्ट में IBC24 के वॉट्सएप नंबर शेयर कर लोगों से राय ली जा रही है कि ऑनलाइन एग्जाम होना चाहिए की नहीं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के इस जिले में कोरोना वैक्सीनेशन बंद, जानिए ये बड़ी वजह

IBC24 इस फेक पोस्ट का खंडन करता है। IBC24 इस तरह की कोई भी कैंपेन नहीं चला रहा है। IBC24 का सहारा लेकर फिर भ्रम फैलाई जा रही है, जो कि हमारे प्रतिष्ठित समाचार चैनल की छवि को घूमिल करने और जनता को गुमराह करने का प्रयास है।

पढ़ें- मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा जेल पहुंची पुलिस, 15 न…

वॉट्सएप में वायरल हो रहा ‘फेक पोस्ट’

FAKE POST -जिनको जिनको अभी भी लगता है कि ऑनलाइन एग्जाम होना चाहिए वे इस 9630081128 नंबर पर व्हाट्सएप कीजिए | ye number ibc24 news चैनल का है आप इसमें लिख सकते हैं #10th 12th online cgbord exam. जिनको लगता है की ऑनलाइन एग्जाम होना चाहिए वे इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें

पढ़ें- दो शराब दुकान, अहाता और जिम समेत 16 दुकानें सील, 21…

IBC24 के नाम से उपर लिखा गया ये पोस्ट वॉट्सएप पर वायरल किया जा रहा है। IBC24 इसका खंडन करता है। साथ ही लोगों से अपील करता है कि इस तरह के फेक न्यूज और फेक पोस्ट से बचें।