मेकाहारा के मर्च्युरी में रखे कोरोना संक्रमितों के शव को लेने नहीं आ रहे परिजन, प्रबंधन ने जिला प्रशासन को दी जानकारी | Families not coming to retrieve the corpse of corona infected kept in Makahara's marque

मेकाहारा के मर्च्युरी में रखे कोरोना संक्रमितों के शव को लेने नहीं आ रहे परिजन, प्रबंधन ने जिला प्रशासन को दी जानकारी

मेकाहारा के मर्च्युरी में रखे कोरोना संक्रमितों के शव को लेने नहीं आ रहे परिजन, प्रबंधन ने जिला प्रशासन को दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 17, 2020/5:25 am IST

रायपुर। मेकाहारा अस्पताल के मर्च्युरी में कई दिनों से पड़े कोरोना संक्रमितों के शव को परिजनों का इंतजार है। मर्च्युरी में 8 कोरोना संक्रमितों का शव रखा है, लेकिन परिजन इन्हें लेने अब तक नहीं पहुंचे हैं। अस्पताल प्रबंधन ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर इसकी जानकारी की है। शवों को डिस्पोज करने के लिए कहा गया है।

पढ़ें- इस शहर में आज से 7 दिनों का लॉकडाउन, सभी नगरीय निकाय और 12 पंचायतों…

छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। वहीं, मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश में बुधवार कुल 3189 नए मामले सामने आए हैं और 689 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। वहीं आज 23 और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई।

पढ़ें- कई बॉलीवुड हस्तियों ने मिडिया पर लगाया रिया चक्रवर्ती के पीछे पड़ने का आरोप, लिखा खुला पत्र

बता दें कि प्रदेश अब तक सामने आए कुल 73966 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से 35885 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं और 611 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 37470 मरीजों का उपचार जारी है।

 
Flowers