शहीदों के परिजन अकेले नहीं हैं, पूरा मध्यप्रदेश उनके साथ है-शिवराज

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 21 Oct 2017 02:43 PM, Updated On 21 Oct 2017 02:43 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जब राज्य के शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों से मुलाकात की तो उनकी आंखों में आंसू देखकर खुद भी भावुक हो गए। पुलिस स्मृति दिवस पर शिवराज सिंह चौहान ने शहीदों के परिवारों से कहा कि वो अकेले नहीं हैं, उनके साथ वो (मुख्यमंत्री) और पूरा मध्यप्रदेश है। मध्य प्रदेश में इस साल कर्तव्य निर्वहन करते हुए 3 जवान शहीद हुए हैं। इनमें आरक्षक शहीद महेंद्र सिंह पंवार, आरक्षक शहीद अशोक उरेती और प्रधान आरक्षक शहीद धीरज मरावी शामिल हैं। शिवराज चौहान ने इन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद अपने संबोधन में कहा कि जिन्होंने अपने फर्ज के लिए शहादत दी है, उन शहीदों को याद करने के ऐसे आयोजन में छात्रों और आमजनों को भी शामिल होना चाहिए, उन्हें भी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहिए।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर लालपरेड मैदान में आयोजित कार्यक्रम में सलामी ली। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि अपराधियों का खात्मा करने में हमारी पुलिस ने हमेशआ असाधारण शौर्य का परिचय दिया है। सीएम ने कहा हमारी पुलिस ने केवल मध्य प्रदेश ही नहीं,  जब-जब देश ने आह्वान किया,  उस वक्त भी असाधारण पराक्रम का परिचय दिया।
तीन दिन पहले लाल परेड मैदान में बुधवार को शहीद दिवस पर होने वाली परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल हुई थी, जिसमें एसएएफ के प्रधान आरक्षक रामचंद्र सिंह कुशवाह ने डमी मुख्य अतिथि की भूमिका निभाई। आज की परेड में सीएम शिवराज सिंह चौहान मुख्य अतिथि थे।

Web Title : Families of martyrs are not alone, entire Madhya Pradesh is with them - Shivraj

जरूर देखिये