बच्ची की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, शव लेकर बढ़ गए सड़क पर, गरमाया माहौल | Family members protest after death child during treatment

बच्ची की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, शव लेकर बढ़ गए सड़क पर, गरमाया माहौल

बच्ची की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, शव लेकर बढ़ गए सड़क पर, गरमाया माहौल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 27, 2019/2:16 pm IST

ग्वालियर। ग्वालियर में एक बीमार बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बच्ची के माता-पिता निजी अस्पताल के बाहर सड़क पर शव को लेकर बैठ गए। उनका आरोप था कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती है। बच्ची की मौत का पता चलते ही विधायक प्रवीण पाठक पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों को बैठाकर समझाइश दी। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Read More News: पांच दबंगों ने महिला का अपहरण कर ले गए जंगल, वापस लौटने पर बोली- एक-एक कर किया सामूहिक दुष्कर्म

दअरसल हजीरा निवासी मुकेश कुशवाह की उनकी ढाई महीने की बेटी के पेट में तकलीफ थी। वहां नई सड़क स्थित निजी अस्पताल किलकारी नर्सिंग होम में लेकर पहुंचे। इसके बाद दोपहर के बाद डॉक्टरों ने गंभीर हालत बताकर बच्ची को सरकारी अस्पताल लेकर जाने को कहा। सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे तब पता चला कि बच्ची की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मुकेश और उसकी पत्नी बच्ची के शव को लेकर फिर से किलकारी हॉस्पिटल पहुंच गए।

Read More News: दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद विधायक को लगा झटका, छोटे भाई की ऐसे हो गई मौत

शव को लेकर अस्पताल के बाहर बनी सड़क पर दोनों पति पत्नी बच्ची को लेकर बैठ गए और चक्का जाम करने लगे। उनका आरोप था कि डॉक्टर की लापरवाही के चलते उनकी बेटी की मौत हुई है। दंपति ने मामले की शिकातय विधायक प्रवीण पाठक से की। उन्होंने माता-पिता से पूरी जानकारी ली और डाक्टर से भी पूछताछ की दोनों को आमने-सामने बिठाकर बात हुई जिसके बाद बच्ची के पिता मुकेश ने कार्रवाई करने से मना कर दिया।