सुसाइड करने MP से प्रयागराज पहुंचा परिवार, 3 युवा बेटियों और किशोर बेटे सहित मां ने ब्रिज से नदी में लगा दी छलांग | Family reached MP from Prayagraj, mother along with 3 young daughters and teenage son leaped from the bridge into the river

सुसाइड करने MP से प्रयागराज पहुंचा परिवार, 3 युवा बेटियों और किशोर बेटे सहित मां ने ब्रिज से नदी में लगा दी छलांग

सुसाइड करने MP से प्रयागराज पहुंचा परिवार, 3 युवा बेटियों और किशोर बेटे सहित मां ने ब्रिज से नदी में लगा दी छलांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 12, 2021/1:14 pm IST

प्रयागराज। प्रयागराज के नए ब्रिज से एक ही परिवार के 5 लोगों ने अपनी जान देने के लिए पुल से जमुना नदी में छलांग लगा दी। घटना के बाद पूरे पुल पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद पूरा परिवार नदी में डूबने लगा, लेकिन गनीमत ये रही की पुल के नीचे कई नाविक मौजूद थे, जिन्होंने डूबते परिवार को बचा लिया।

ये भी पढ़ें: UPPSC PCS Prelims 2021 Postponed: कोरोना के चलते परीक्षा स्‍थगित, देखें नई डे…

इस बात की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे परिवार को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने जब परिवार के होश आने पर पूछताछ की तो घरेलू झगड़े की बात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, रीवा के रहने वाला एक परिवार 120 किलोमीटर की दूरी तय कर प्रयागराज नैनी नए ब्रिज से सुसाइड करने पहुंचा था।

ये भी पढ़ें: अदालत ने ऑक्सीजन सांद्रकों की जमाखोरी के मामले में मैट्रिक्स सेलुलर…

मध्य प्रदेश रीवा के रहने वाली रोहिणी तिवारी अपने 24 साल की बेटी रुपाली, मनाली (22), श्रेया (18) और बेटा अंश (15) के साथ नैनी नए ब्रिज से आत्महत्या के मकसद से छलांग लगा दी। हालांकि, पुल के नीचे मौजूद नाविकों ने सकुशल पूरे परिवार को बचा लिया, लेकिन इस दौरान मां रोहिणी और बेटी को गंभीर चोटें आई हैं। घरेलू कलह से अजीज आकर पूरा परिवार एक साथ प्रयागराज आत्महत्या करने पहुंचा था।

ये भी पढ़ें: राजस्थान: निजी अस्पतालों को दो महीने में केंद्रीयकृत आक्सीजन प्रणाल…

प्रयागराज कीटगंज पुलिस ने परिवार के होश आने पर मां रोहिणी,और बेटियां रुपाली, मानली से आत्महत्या की वजह पूछी तो तीनों ने एक ही जवाब दिया। पिता राधाकृष्ण तिवारी पर बच्चों पर ध्यान न देने और दुश्मनों का तरह व्यवहार करने का आरोप लगाया। साथ ही परिवार के लोगों ने यह भी बताया पिता अपने बड़े भाइयों के परिवार पर पूरा ध्यान देते हैं, लेकिन अपने परिवार पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते थे। आलम यह था कि हम सब भुखमरी के कगार पर आ गए थे। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर आत्महत्या का हम लोगों ने फैसला किया।