किसान की खुदकुशी के बाद शव के कोरोना टेस्ट को लेकर परिजनों का हंगामा, फांसी लगाकर दी थी जान | Family uproar over corona test of dead body after farmer's suicide

किसान की खुदकुशी के बाद शव के कोरोना टेस्ट को लेकर परिजनों का हंगामा, फांसी लगाकर दी थी जान

किसान की खुदकुशी के बाद शव के कोरोना टेस्ट को लेकर परिजनों का हंगामा, फांसी लगाकर दी थी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 17, 2020/5:45 am IST

राजिम। किसान की मौत के बाद शव का कोरोना जांच नहीं करने के लेकर परिजनों ने हंगामा किया है। ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि किसान की किसी बीमारी से मौत नहीं हुई हैं उसने खुद फांसी लगाकर खुदखुशी की, तो किस आधार पर कोरोना जांच होगा।

Read More News: उपचुनाव में सीएम सहित केंद्रीय मंत्रियों ने झोंकी ताकत, आज कई सभाओं का आयोजन

बता दें कि शुक्रवार को अभनपुर के ग्राम दादरझोरी में किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी लाश फांसी के फंद पर झूलते हुए मिली। परिजनों के अनुसार फसल बर्बादी के बाद वह तनाव में था। वहीं शुक्रवार को खुदकुशी कर ली।

Read More News: आगामी त्योहारों को देखते हुए पश्चिमी रेलवे 12 जोड़ी विशेष रेलगाड़ियां चलाएगा, 17 से 22 अक्टूबर के बीच होंगी शुरु

मृतक किसान के मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। दूसरी ओर किसान के मौत के कारणों का पता लगाने के लिए बीजेपी ने जांच समिति का गठन किया है। वहीं आज अस्पताल प्रबंधन द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोबरा नवापारा में शव का कोरोना टेस्ट कराने को कहा। परिजनों और ग्रामीणों ने शव का कोरोना टेस्ट नहीं कराने को लेकर जमकर हंगामा किया।

इधर किसान के अज्ञात कारणों से मौत के बारे में सूचना मिलते ही पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू दादरझोरी पहुंचे। चंद्रशेखर साहू मृतक परिजनों से मुलाकात कर चर्चा की।

Read More News: लगातार बारिश से नक्सल प्रभावित इलाकों में आवागमन ठप्प, साप्ताहिक बाजार में नहीं पहुंच पाए व्यापारी