फन्ने खान के डायलॉग प्रोमो में रजनीकांत के रहस्य से उठा मुखौटा | Fanney Khan :

फन्ने खान के डायलॉग प्रोमो में रजनीकांत के रहस्य से उठा मुखौटा

फन्ने खान के डायलॉग प्रोमो में रजनीकांत के रहस्य से उठा मुखौटा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:43 pm IST

मुंबई। फ़िल्म “फन्ने खान” से हाल ही में रिलीज हुए डायलॉग प्रोमो में रजनीकांत का मुखौटा पहने हुए अनिल कपूर की झलक साझा की गयी है।डायलॉग प्रोमो के रिलीज से पहले, फ़िल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमें रजनीकांत के मुखौटे ने फ़िल्म के इर्दगिर्द एक हलचल पैदा कर दी थी।

 

फिल्म के प्रति जिज्ञासा को बढ़ावा देते हुए, निर्माताओं ने एक डायलॉग प्रोमो जारी किया है जहां रजनीकांत के मुखौटे में अनिल कपूर की एक झलक के साथ फ़िल्म के दिलचस्प पहलू से दर्शकों को रूबरू करवा गया है। इसके साथ-साथ, मज़ाकिया डायलॉग निश्चित रूप से दर्शकों को हँसी से लोटपोट कर देंगे।अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर फ़िल्म में कॉलेज में जाने वाली बेटी के प्रति एक डोटिंग पिता की भूमिका में नज़र आएंगे, जो भविष्य में सिंगिंग सेंसेशन बनने का सपना देखती है। अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, “फन्ने खान” एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।”फन्ने खान” के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है। भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित। पीएस भारती, राजीव टंडन और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित “फन्ने खान” 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

वेब डेस्क IBC24