फन्ने खान के नए पोस्टर में दिखी अनिल की म्यूजिक वाली झलक | Fanney Khan Teaser:

फन्ने खान के नए पोस्टर में दिखी अनिल की म्यूजिक वाली झलक

फन्ने खान के नए पोस्टर में दिखी अनिल की म्यूजिक वाली झलक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:08 pm IST

 मुंबई। फ़िल्म फन्ने खान का आज दूसरा पोस्टर रिलजी हो गया है। इस पोस्टर में अनिल कपूर ने दर्शको को उत्साहित कर दिया है। पहले पोस्टर में अनिल कपूर अपनी पीठ दिखाते हुए एक हाथ में ट्रम्पेट और दूसरे हाथ मे टिफ़िन थामे हुए नज़र आये थे, जिसमे एक आम आदमी के सपने से रूबरू करवाने की कोशिश की गई थी जो सपने को अपने भीतर सजो कर आजीविका चलाता है। 

 

वहीं आज रिलीज हुए दूसरे  पोस्टर में हमें अनिल कपूर के चरित्र की पहली झलक देखने मिली जिसमें एक बार फिर वह तारों की छाव में अपने हाथ में ट्रम्पेट थामे हुए दिखाई दे रहे है।

 

सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने पोस्ट डाली है –

 

अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, “फन्ने  खान” में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ‘ताल’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे।यह फील पूरी तरह से  की एक म्यूजिकल कॉमेडी है। जिसमें फन्ने खान पिता की कहानी है जोअपने महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।

ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी। वही, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।हाल ही में सेट से रिलीज हुई तस्वीरों ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फ़िल्म टी-सीरीज़ और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित “फन्ने  खान” भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और आरओएमपी के नॉमिनीज़ द्वारा निर्मित है।ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers