रित्विक एवं रवि दुबे से नाराज हुईं फराह खान?

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 17 Oct 2017 02:02 PM, Updated On 17 Oct 2017 02:02 PM

फराह खान का हालिया शो ‘लिप सिंग बैटल‘ छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहा है। यह शो ओरिजनल वर्जन-लिप सिंक बैटल का भारतीय रूपांतरण है जहां बाॅलीवुड, टेलीविजन और स्पोर्ट्स जगत के सेलीब्रिटीज दर्शकों का दिल जीतने के लिए प्रतियोगिता में मुकाबला करते हैं। वे अपने पागलपन और सुपरहिट गानों पर लिप सिंकिंग करने का अपना हुनर दिखाकर दर्शको को रिझाते हैं। 

इस शो में टीवी के बड़े सितारे, खेल शख्सियतें आदि भी दिखाई जाती हैं, ऐसे में हाल में टेलीविजन दुनिया के दो बीएफएफ रित्विक धनजानी और रवि दुबे हाल में लिप सिंग बैटल पर नजर आये। खबर है कि इन कलाकारों का रुतबा अपने बाॅलीवुड के कलाकारों की ही तरह रहा और वे शूटिंग के लिए देर से पहुंचे। दोनों को लिप सिंग बैटल में उनके परफाॅर्मेंसेस के रिहर्सल के लिए अलग-अलग समय पर बुलाया गया था। लेकिन जब वे आये और अपने ऐक्ट्स के लिए रिहर्सल शुरू किया, तो रोल टाइम निकल चुका था। फराह ने दोनों के तैयार होने तक काफी लंबा इंतजार किया और खबर है कि वे इन दोनों से काफी नाराज भी थी और उन्होंने यह तक कह डाला कि शूटिंग अब बिना किसी देरी के आरंभ होगी।

आमिर खान रखेंगे सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग!

उन्होंने अपनी रिहर्सल कट करने की भी कोशिश की लेकिन शूटिंग में फिर भी 4 घंटे की देरी हुई। दूसरी ओर, शो का समापन शानदार ढंग से हुआ और अली ने बसंती की भूमिका निभाई और रित्विक एवं रवि ने भी बेहतरीन परफाॅर्मेंसस दी.

स्मिता स्मृतियों में शेष

 

Web Title : faraha khan hui naraz

जरूर देखिये