जीरम कांड की जांच पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- आपके पास सबूत है तो जांच एजें​सी को सौंपना चाहिए, सबूत छिपाना अपराध | Farmer CM raman singh says if you have any proof of Jhiram Ghati case please submit NIA

जीरम कांड की जांच पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- आपके पास सबूत है तो जांच एजें​सी को सौंपना चाहिए, सबूत छिपाना अपराध

जीरम कांड की जांच पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- आपके पास सबूत है तो जांच एजें​सी को सौंपना चाहिए, सबूत छिपाना अपराध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 25, 2020/1:49 pm IST

रायपुर: आज जीरम घाटी हमले की आज सातवीं वर्षगांठ है। इस मौके पर जहां इस घटना में शहीद हुए लोगों को श्रद्धांजलि दी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर इस घटना की जांच को लेकर सियासत शुरू हो गई है। जीरम कांड को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है। रमन​ सिंह ने कहा है कि मिश्रा आयोग और एनआईए मामले की जांच कर रही है, आपके पास कोई सबूत हो तो उसे जांच एजेंसी के सामने रखना चाहिए। किसी घटना का सबूत छिपाना अपराध के दायरे में आता है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 30 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 200 के पार

इस दौरान उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि आज तो आपकी सरकार है आप हर तरह की जांच करवा सकते है क्यों नहीं करवा रहे हैं। इस घटना का मुझे भी दुख है।

Read More: मेडिकल कॉलेज के आइसोलेसन वार्ड में युवक ने लगाई फांसी, लौटा था दिल्ली से

इससे पहले रायपुर सासंद सुनील सोनी ने भी जांच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि सीएम भूपेश बघेल विधानसभा में कह चुके हैं कि उनके पास महत्वपूर्ण सबूत हैं। फिर वे क्यों जांच एजेंसी को सबूत नहीं सौंप रहे हैं?

Read More: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने किया रणवीर ​को KISS, जमकर वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो…देखिए

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि एनआईए जांच की घोषणा कांग्रेस के नेतृत्व में यूपीए सरकार ने की है, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, उन्हें एनआई पर भरोसा नहीं है। उन्होने कहा कि यह घटना दुखद है लेकिन इस पर राजनीति नहीं होना चाहिए।

Read More: भाजपा सांसद ने कोरोना से की राहुल गांधी की तुलना, कहा- इस परिवार को कर देना चाहिए क्वारंटाइन

बात दें कि आज कांग्रेस नेताओं ने जीरम हमले में शहीद हुए कांग्रेस नेताओं को श्रद्धांजलि दी। शहीद महेंद्र कर्मा को फरसपाल में श्रद्धांजलि दी गई, फरसपाल महेंद्र कर्मा का गृह ग्राम है, यहां मंत्री कवासी लखमा ने श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि के दौरान महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा भी मौजूद रहीं।

Read More: IPL 2020 के आयोजन पर शिखर धवन का बड़ा बयान, अगर टूर्नामेंट होता है तो…