ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में किसान की हार्ट अटैक से मौत, श्रद्धांजलि देने के बाद सांसद ने शुरू किया संबोधन | Farmer Dies while Election Campaigning of Jyotiraditya Scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में किसान की हार्ट अटैक से मौत, श्रद्धांजलि देने के बाद सांसद ने शुरू किया संबोधन

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में किसान की हार्ट अटैक से मौत, श्रद्धांजलि देने के बाद सांसद ने शुरू किया संबोधन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 18, 2020/4:53 pm IST

खंडवा: विधानसभा उपचुनाव की सरगर्मी के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में किसान की मौत को मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सिंधिया की सभा ने भाषण सुनने आए बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। मृतक किसान पीछे की ओर खाली कुर्सी में बैठा था और बैठे-बैठे ही उसकी मौत हो गई। जब लोगों की भीड़ सभा में बढ़र तब लोगों की नजर मृतक किसान पर पड़ी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि किसान की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है।

Read More: सिंधिया की सभा से पहले कांग्रेस ने लगाए पोस्टर, लिखा ‘गद्दारों का प्रवेश निषेध’, पोस्टर हटाने को लेकर पुलिस​कर्मियों के साथ हुआ विवाद

मिली जानकारी के अनुसरा जिले के चांदपुर गाव निवासी जीवन सिंह रविवार को ज्योतिरादित्य की सभा में ​शामिल होने आए थे। इस दौरान हार्ट अटैक आने से जीवन सिंह की मौत हो गई, उनकी मौत सिंधिया के भाषण के पहले ही हो गईं थी। बाद में सिंधिया ने अपने भाषण से पहले मंच से उन्हें श्रद्धाली दी। उनके साथ सभी लोगों ने 2 मिनिट मौन रखकर श्रद्धांजलि दी फिर भाषण शुरू किया।

Read More: वर्दी की आड़ में नशे की तस्करी! करीब दो क्विंटल मादक पदार्थ के साथ आर​क्षक गिरफ्तार

कांग्रेस के युवा नेता चंद्रकांत मंडलोई ने इस मामले को लेकर कहा है कि सबसे पहले हम उनके प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हैं। लेकिन किसान की मौत के बाद भी नेता भाषण देते रहे हम इसकी निंदा करते हैं।

Read More: बस्तर दशहरा: आज पूरी हुई फूलरथ की पहली परिक्रमा हुई पूरी, 36 गांवों के ग्रामीणों ने की परिक्रमा

 
Flowers