उधार का रुपए नहीं लौटाया तो किसान की ले ली जान, 7 माह बाद ऐसा हुआ खुलासा, पुलिस ने कब्र से बरामद की हड्डियां | Farmer Murder case, Police recovered bones from grave

उधार का रुपए नहीं लौटाया तो किसान की ले ली जान, 7 माह बाद ऐसा हुआ खुलासा, पुलिस ने कब्र से बरामद की हड्डियां

उधार का रुपए नहीं लौटाया तो किसान की ले ली जान, 7 माह बाद ऐसा हुआ खुलासा, पुलिस ने कब्र से बरामद की हड्डियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 10, 2020/5:52 am IST

बिलासपुर। 7 माह पहले लापता हुए किसान के हत्या का खुलासा हुआ है। ग्रामीण ने लाठी मारकर किसान की हत्या कर दी। फिर मामले को छुपाने ​शव को जलाकर जमीन में दफन कर दिया। अब सात बाद कब्र खोदकर पुलिस ने मृतक की हड्डियां बरामद की हैं। उधार में दी रकम वापस मांगने से नाराज होकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Read More News: पूर्व कृषि मंत्री से धोखाधड़ी, सचिन यादव बनकर शातिर ने खाते से ट्रांसफर करवाए 20 लाख

दरअसल, सीपत थाना क्षेत्र के टेकर निवासी छत्तुराम वर्मा जो खेती किसानी का काम करता था, बीते 19 मार्च को अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन लम्बे समय तक उसका कुछ पता नहीं चला।

Read More News: अक्टूबर से घोषित बेमियादी हड़ताल स्थगित, सुलझा विवाद

इस बीच परिजनों को जानकारी मिली कि आखरी बार छत्तुराम का धौरामुंडा के एतराम गोंड़ से विवाद हुआ था। परिजनों को उसपर संदेह हुआ, इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने जानकारी जुटाई तो एतराम की गतिविधियां सन्दिग्ध मिलीं, और घर के बाड़ी से तेज बदबू आने की भी जानकारी मिली। पुलिस ने संदेह के आधार पर एतराम को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया। जिसमें वारदात का खुलासा हुआ।

Read More News: आर्मीनिया और अजरबैजान ने जंग रोकने का किया ऐलान, रूस ने किया हस्तक्षेप

आरोपी ने बताया कि, उसने 19 मार्च को छत्तुराम की हत्या कर शव जलाकर घर के पीछे बाड़ी में दफना दिया है। उधार में दी रकम 10 हज़ार रुपए वापस मांगने से नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने कब्र खोदकर मृतक की हड्डियां बरामद की हैं, आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Read More News: CGPSC 2020 मेंस परीक्षा में 13 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई, हाईकोर्ट के अगले आदेश पर रहेगी अभ्यर्थियों की नजर

 
Flowers